झारखंड

jharkhand

By

Published : Apr 21, 2020, 10:10 AM IST

ETV Bharat / city

जमशेदपुर: गर्भवती महिला ने एमजीएम अस्पताल में बदसलूकी का लगाया आरोप, नर्सों से की गई पूछताछ

जमशेदपुर में एक गर्भवती महिला ने एमजीएम अस्पताल में नर्सों पर बदसुलूकी का आरोप लगाया है. इसके बाद पूर्वी सिंहभूम के डीसी रविशंकर शुक्ला को सीएम ने जांच का आदेश दिया है.

Pregnant woman accused of misbehavior in MGM hospital in jamshedpur
गर्भवती महिला ने एमजीएम अस्पताल में बदसुलूकी का लगाया आरोप

जमशेदपुर: जिले के महात्मा गांधी मेमोरियल मेडिकल कॉलेज अस्पताल में एक गर्भवती महिला के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है. इसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. साथ ही लोगों से पूछताछ भी कर रही है.

इस मामले में सोमवार को मजिस्ट्रेट सविता टोपनो, साकची थाना प्रभारी कुणाल और एमजीएम अस्पताल के उपाधीक्षक डॉ. नकुल प्रसाद चौधरी ने संबंधित नर्सों को बुलाकर काफी देर तक पूछताछ की. दरअसल, जाकिर नगर निवासी रिजवान खातून ने आरोप लगाया है कि वह एमजीएम अस्पताल में इलाज कराने पहुंची थी, तो नर्सों ने उनके साथ बदसलूकी और मारपीट की थी. इसकी शिकायत उन्होंने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से भी की थी.

ये भी पढ़ें- हजारीबाग में मिला कोरोना से संक्रमित तीसरा मरीज, कोविड-19 वार्ड में शिफ्ट किया जाएगा

वहीं, इसके बाद सीएम ने इसे गंभीरता से लेते हुए पूर्वी सिंहभूम के डीसी रविशंकर शुक्ला को जांच का आदेश दिया है. इधर, गर्भवती महिला द्वारा लगाए गए आरोप के बाद नर्सों ने कड़ा विरोध जताया है. उनका कहना है कि कोरोना जैसी महामारी में वे अपनी जान की बाजी लगाकर मरीजों की सेवा कर रही हैं और उसके बदले में उन्हें बदनाम किया जा रहा है. ऐसी स्थिति में वह काम नहीं कर पाएंगी. नर्सों ने देशभर में हो रही घटनाओं का भी जिक्र किया.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details