झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

जमशेदपुर में पुलिस ने किया खुलासा, दारोगा ने की थी घर में चोरी

सिटी एसपी प्रभात कुमार ने बताया कि बिरसा नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत काली मंदिर के पास रहने वाली टुन्नी गुप्ता अपने पति नरेश प्रसाद गुप्ता के इलाज के लिए 25 जनवरी को घर में ताला लगाकर बेंगलुरु गई थी. 27 मार्च को टुन्नी गुप्ता को पड़ोसियों ने सूचना दी कि उसके घर का ताला तोड़कर घर में चोरी की गई है. घटना की सूचना पाकर टुन्नी गुप्ता ने 30 मार्च को बिरसा नगर थाना में लिखित रूप से अज्ञात के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कराया.

By

Published : Apr 4, 2019, 11:39 PM IST

पुलिस गिरफ्त में आरोपी

जमशेदपुर: जिले की बिरसा नगर पुलिस ने बीती 25 जनवरी को एक घर में हुई चोरी के मामले को पर्दाफाश किया है. इस मामले में पुलिस ने दारोगा यादव उर्फ विशाल यादव को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी के पास से चोरी की स्कूटी समेत अन्य सामान भी बरामद किए गए हैं.

जानकारी देते पुलिस अधिकारी

इस संबंध में सिटी एसपी प्रभात कुमार ने बताया कि बिरसा नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत काली मंदिर के पास रहने वाली टुन्नी गुप्ता अपने पति नरेश प्रसाद गुप्ता के इलाज के लिए 25 जनवरी को घर में ताला लगाकर बेंगलुरु गई थी. 27 मार्च को टुन्नी गुप्ता को पड़ोसियों ने सूचना दी कि उसके घर का ताला तोड़कर घर में चोरी की गई है. घटना की सूचना पाकर टुन्नी गुप्ता ने 30 मार्च को बिरसा नगर थाना में लिखित रूप से अज्ञात के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कराया.

इसके बाद सीटी डीएसपी के नेतृत्व में इस घटना के खुलासे के लिए एक टीम का गठन किया गया. पुलीस ने गुप्त सूचना के आधार पर मामले में शामिल अप्राथमिक अभियुक्त विशाल यादव उर्फ दरोगा यादव को उसके घर से गिरफ्तार किया. अभियूक्त विशाल यादव उर्फ दरोगा यादव ने अपनी स्वीकृति बयान में बताया कि 11 मार्च की रात उसने अन्य अभियुक्तों के साथ मिलकर घर में रखी टीवीएस स्कूटी चोरी की.
12 मार्च की रात भी अन्य सामानों की चोरी की गई. गिरफ्तार अभियुक्तों की निशानदेही के आधार पर चोरी किए गए सामानों को भी पुलिस की ओर से बरामद किया गया है. इस मामले में अन्य अभियुक्त छोटे, रोहित, गणेशगंज और सूरज की गिरफ्तारी के लिए टीम के द्वारा अलग-अलग जगह छापेमारी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details