झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

गर्लफ्रेंड की फरमाइश पूरी करने के लिए नाबालिग बन गए चोर, चुराए इतने मोबाइल फोन

जमशेदपुर में पुलिस ने पांच मोबाइल चोर को गिरफ्तार किया है, इनके पास से कई महंगे मोबाइल फोन भी बरामद किया गया है. पूछताछ के दौरान इन्होंने बताया कि इससे मिलने वाले पैसे वे घूमने फिरने में खर्च करते थे.

By

Published : Jun 30, 2019, 8:34 PM IST

पुलिस की गिरफ्त में चोर

जमशेदपुर: पुलिस ने एक ऐसे मोबाइल चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है. जिसके बारे में सुनकर आप भी चौंक जाएंगे. इस मामले में पुलिस ने एक नाबालिग सहित 5 चोरों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से मंहगे मोबाइल बरामद किए गए हैं.

देखें पूरी खबर

एसएसपी अनूप बिरथरे ने बताया कि सिदगोड़ा के बाबूडीह के रहने वाले करण कुमार की मोबाइल अज्ञात अपराधियों ने की छीन ली थी. झपटमारी करने वाले अपराधी जिस बाइक पर सवार थे उसका नंबर नोट कर लिया था और प्राथमिक के समय उस बाइक का नंबर को उपलब्ध करा दिया गया. उसी बाइक के नंबर के आधार पर कार्रवाई करते हुए बिरसा नगर जोन नंबर 7 के रहने वाले विश्वजीत घोष और एक नाबालिग चोर को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तारी के बाद इन्होंने बताया कि मोबाइल फोन बेचने के बाद जो पैसे मिलते थे उससे वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ सैर-सपाटा और मस्ती में खर्च करत थे.

ये भी पढ़ें-श्रमदान कार्यक्रम पर कांग्रेस ने कसा तंज, कहा- पहले की तरह सरकार की यह नई नौटंकी

गिरफ्तार चोरों की निशानदेही पर पुलिस ने दो मोबाइल दुकानदार सागर चन्द्र और विवेक अग्रवाल को गिरफ्तार किया है. वहीं, चोरी का मोबाइल बिकवाने मदद करने के आरोप में बिरसा नगर जोन नंबर 7 के रहने वाले राजेश कुमार को गिरफ्तार किया गया है. पकड़े गए चोरों के पास से चोरी के ग्यारह मोबाइल बरामद किए गए हैं. जो शहर के कई थाना क्षेत्रों से चोरी की गई थी. उन्होने कहा कि यह लोग महंगे मोबाइल को काफी सस्ते दामों पर बेच देते थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details