झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

पुलिस के हत्थे चढ़े 3 बाइक चोर, पहचान छिपाने के लिए बदला था हेयर स्टाइल

जमशेदपुर में परसुडीह थाना पुलिस ने मोटरसाइकिल चोरी करने वाले तीन शातिर चोर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस से बचने के लिए चोरों ने अपना हुलिया बदल लिया था. वावजूद पुलिस ने इन्हें दबोच लिया.

By

Published : May 4, 2020, 5:36 PM IST

Bike thief, बाइक चोर
पुलिस की गिरफ्त में चोर

जमशेदपुर: शहर के परसुडीह थाना क्षेत्र में लॉकडाउन के बावजूद पड़ोसी का मोटरसाइकिल चोरी करने वाले तीन शातिर चोर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मामले में परसुडीह थाना प्रभारी ने बताया है कि तीनों चोर बचने के लिए हुलिया बदले हुए थे, इनके पास से चोरी की दो मोटरसाइकिल भी बरामद की गई है.

देखें पूरी खबर


दरअसल, जमशेदपुर के परसुडीह थाना क्षेत्र अंतर्गत कीताडीह में लॉकडाउन का फायदा उठाते हुए तीन शातिर चोरों ने पड़ोस में रहनेवाले दो पड़ोसियों की मोटरसाइकिल की चोरी कर बेचने के फिराक में थे. लेकिन शहर में बनाये गए चेकिंग पॉइंट पर चोरों को चोरी के मोटरसाइकिल के साथ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. इस मामले में पुलिस को अनुसंधान के दौरान पीड़ित के घर के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज में चोरों की पहचान होने पर उन्हें गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी करना शुरू कर दिया. इधर पुलिस की नजर से बचने के लिए चोरों ने अपना हुलिया बदलने के लिए बाल कटिंग करवाया फिर भी पुलिस की नजर से नहीं बच सके.

ये भी पढ़ें-खादी भंडार ने भी कोरोना की लड़ाई में बढ़ाया हाथ, उपायुक्त को सौंपा 500 मास्क


मामले की जानकारी देते हुए परसुडीह थाना प्रभारी अजय कुमार ने बताया है कि गिरफ्तार चोरों ने पड़ोसी की मोटरसाइकिल चोरी की थी. सीसीटीवी फुटेज के जरिये तीनों की पहचान हुई है, तीनों चोर पुलिस से बचने के लिए हेयर स्टाइल चेंज कर लिया था और मोटरसाइकिल को बाहर बेचने के फिराक में थे लेकिन चेकिंग के दौरान इन्हें चोरी के दो मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है सभी को जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details