झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

नशे के लिए करते थे चोरी, पुलिस ने 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार

जमशेदपुर के गोविंदपुर थाना क्षेत्र में मोबाइल दुकान का शटर काटकर चोरी की घटना को अंजाम देने वाले गिरोह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने गिरफ्तार गिरोह के पास से चोरी के 6 महंगे मोबाइल और 3 हजार रुपये भी बरामद किए हैं. पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि वो नशे का सेवन करने के लिए शहर के अलग-अलग थाना क्षेत्र में चोरी करते थे. इसके बाद चोरी के सामान को दूसरे जिलो में बेच दिया करते थे. ॉ

By

Published : Jun 6, 2019, 5:32 AM IST

पुलिस गिरफ्त में आरोपी

जमशेदपुर: जिले के अलग-अलग थानाक्षेत्रों में चोरी की घटना को अंजाम देने वाले गिरोह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मामले में सिटी एसपी ने बताया कि नशा का सेवन करने के लिए गिरोह की ओर से चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया जाता था.

वीडियो में देखें पूरी खबर

जमशेदपुर के गोविंदपुर थाना क्षेत्र में मोबाइल दुकान का शटर काटकर चोरी की घटना को अंजाम देने वाले गिरोह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने गिरफ्तार गिरोह के पास से चोरी के 6 महंगे मोबाइल और 3 हजार रुपये भी बरामद किए हैं. पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि वो नशे का सेवन करने के लिए शहर के अलग-अलग थाना क्षेत्र में चोरी करते थे. इसके बाद चोरी के सामान को दूसरे जिलो में बेच दिया करते थे.

मामले की जानकारी देते हुए सिटी एसपी प्रभात कुमार ने बताया कि गिरोह के 3 सदस्य बागबेड़ा थाना क्षेत्र और एक बंगाल के पुरुलिया का रहने वाला है. गिरोह का मुख्य सरगना गणेश साहू इससे पहले भी जेल जा चुका है. गिरोह के दूसरे सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details