झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

भारत के नक्शे पर खड़े होकर ध्वजारोहण का फोटो हुआ वायरल, जिला पार्षद के समर्थकों ने युवक को पीटा

जमशेदपुर के बागबेड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत मंगलवार की रात एक युवक की जमकर पिटाई हुई. पिटाई के बाद युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल युवक अकेला था किसी तरह भागकर बागबेड़ा थाना पहुंचा और पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी.

By

Published : Aug 19, 2020, 1:52 PM IST

Updated : Aug 19, 2020, 2:23 PM IST

people of district councilor beaten up young man in jamshedpur
युवक

जमशेदपुर: शहर के बागबेड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत रेलवे कॉलोनी लाल बिल्डिंग चौक के पास में मंगलवार की रात आजाद गिरी नामक युवक की जमकर पिटाई हुई. घायल युवक अपनी जान बचाकर बागबेड़ा थाना पहुंचा और पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी. घायल युवक ने बताया कि 15 अगस्त के दिन जमीन पर बने भारत के नक्शे पर जिला पार्षद ने खड़े होकर तिरंगा फहराया था. जिसके खिलाफ जिला उपायुक्त को ज्ञापन सौंपा गया. जिसके विरोध में जिला पार्षद के समर्थकों ने जान से मारने का प्रयास किया है.

देखें पूरी खबर

क्या है पूरा मामला

आजाद गिरी ने बताया कि 15 अगस्त के दिन बागबेड़ा के जिला पार्षद किशोर यादव जमीन पर बने भारत के नक्शे पर खड़े होकर तिरंगा फहराया था. भारत के नक्शे में तिरंगे का रंग का इस्तेमाल किया गया था. जिसपर खड़े होकर जिला पार्षद ने झंडा फहराया और उस फोटो को अपने फेस बुक पर शेयर किया था, आजाद गिरी ने बताया कि मुझे यह अच्छा नहीं लगा कि देश के नक्शे पर खड़े होकर कोई तिरंगा फहराए. जिसके बाद इस फोटो को माध्यम बनाकर किशोर यादव के खिलाफ जिला उपायुक्त को ज्ञापन सौंपा. जिसके कारण किशोर यादव अपने समर्थकों के साथ मिलकर मुझ पर हमला किया है और बंदूक की बट से मेरे सिर पर प्रहार किया.

ये भी देखें-कोरोना : देश में बन रहीं तीन वैक्सीन, एक का परीक्षण तीसरे चरण में

आजाद गिरी ने जिला पार्षद किशोर यादव और उसके लड़कों के खिलाफ थाना में लिखित शिकायत दर्ज किया है और कार्रवाई की मांग की है. पुलिस ने घायल आजाद गिरी को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा दिया है. इधर दूसरे पक्ष ने भी मारपीट की घटना की शिकायत दर्ज किया है. इस मामले में बागबेड़ा थाना के पुलिस अधिकारी ने बताया है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है और कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Aug 19, 2020, 2:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details