झारखंड

jharkhand

घाटशिलाः जेल बैरक में कुल्हाड़ी से काटकर एक पुलिसकर्मी की हत्या

By

Published : Aug 11, 2020, 9:12 AM IST

Updated : Aug 13, 2020, 6:14 PM IST

one policeman killed in ghatshila jail,  news of ghatshila jail,  Ghatshila Jail Barrack,  घाटशिला जेल में पुलिसकर्मी की हत्या,  घाटशिला जेल बैरक
जवान धर्मेंद्र सिंह का शव

09:08 August 11

घाटशिलाः जेल बैरक में कुल्हाड़ी से काटकर एक पुलिसकर्मी की हत्या

देखें पूरी खबर

घाटशिला: अनुमंडल के धालभूमगढ़ थाना क्षेत्र स्थित घाटशिला जेल बैरक में सोमवार की रात दो पुलिस जवानों के बीच खाने की बात पर मारपीट हो गई. इससे एक जवान गुस्से में आकर दूसरे पर कुदाल से वार कर दिया. मौके पर ही जवान की मौत हो गई. जबकि बीच-बचाव में आया एक और जवान जख्मी हो गया. घटना की सूचना के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

मौके पर मौत

बता दें कि मरने वाले जवान की पहचान धर्मेंद्र सिंह (52) के रूप में की गई है, जबकि आरोपी मनीष कुमार (35) पुलिस गिरफ्त में है. जानकारी के अनुसार, दोनों एक ही बैरक में खाने के बाद सो रहे थे. आपसी बातचीत के दौरान दोनों में विवाद शुरू हो गया जो मारपीट तक जा पहुंच गया. इसी बीच मनीष ने बैरक में रखे कुल्हाड़ी से धर्मेंद्र की गर्दन पर वार कर दिया. धर्मेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बीच-बचाव में आए जवान उपेंद्र कुमार सिंह गंभीर रूप से जख्मी हो गया. उसे एमजीएम, जमशेदपुर में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें-मॉर्निंग वॉक पर निकली मेडिकल की छात्रा का कुएं से मिला शव, तफ्तीश में जुटी पुलिस

जैप-7 के डीएसपी कर रहे जांच

जवान जैप में थे, मामले की जांच जैप-7 के डीएसपी अपने स्तर से कर रहे हैं. हालांकि, इस मामले में जमशेदपुर ग्रामीण एसपी भी जेल परिसर पहुंच चुके हैं. इधर, मृतक जवान के परिजन बिहार से जमशेदपुर के लिए निकल गए हैं.

Last Updated : Aug 13, 2020, 6:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details