झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

मातम में बदली शादी की खुशियां, दूल्हे की कार ने कई को रौंदा, 1 बच्चे की मौत, 12 बाराती घायल

जमशेदपुर के कदमा थाना क्षेत्र में एक हादसे में शादी की खुशियां मातम में बदल गई. बता दें कि दूल्हे की कार ने बारातियों को रौंद दिया. जिससे एक बच्चे की मौत हो गई, जबकि 12 बाराती घायल हो गए. 5 की हालत गंभीर बताई जा रही है.

By

Published : Nov 21, 2019, 8:12 PM IST

क्षतिग्रस्त कार

जमशेदपुर: कदमा थाना से सटे जीटी हॉस्टल के गेट के पास एक हादसे में शादी की खुशियां मातम में बदल गई. इस घटना में जहां 9 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई, वहीं 12 से ज्यादा बाराती घायल हो गए. गंभीर रूप से घायल 5 बारातियों का इलाज टीएमएच में चल रहा है.

देखें पूरी खबर

एक बच्चे की मौत
बता दें कि कदमा गणेश पूजा मैदान से केएफ-1 फ्लैट बारात जा रही थी. वहीं कदमा इनर सर्किल रोड नंबर 27बीएच एरिया गणेश पूजा मैदान के पास रहने वाले वसीम फारुख नाम के शख्स की शादी थी.

ये भी पढ़ें-फिल्मी स्टाइल में गंगा में कूदा अपराधी, पुलिस ने बंदूक तान कहा- बाहर आजा वरना मार देंगे गोली

पुलिस मामले की जांच में जुटी
कार में वसीम फारुक की बारात बैंड बाजे के साथ केएफ-1 फ्लैट क्लब हाउस जाने के लिए निकली. वहीं बारात कदमा थाने से सटे हुए जीटी हॉस्टल के गेट के पास पहुंची ही थी कि कार अनियंत्रित हो गई और नाच रहे बारातियों को रौंदती हुई चारदीवारी से जा टकराई. इस घटना में एक 9 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई और 12 से ज्यादा बाराती घायल हो गए. फिलहाल सभी का इलाज चल रहा है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details