झारखंड

jharkhand

विधुत वरण महतो ने राज्य सरकार से मांग, सरकार लॉकडाउन का पालन कड़ाई से कराए

By

Published : Apr 9, 2020, 9:02 PM IST

Updated : Apr 10, 2020, 5:43 PM IST

कोरोना संकट की इस घड़ी में जमशेदपुर के सासंद विधूत वरण महतो ने राज्य सरकार से मांग की है कि लाॅकडाउन को राज्य में कड़ाई से पालन करवाए जाए. उन्होंने इस मामले पर चिंता भी जाहिर की है और राज्य सरकार को कई सुझाव भी दिए.

vidyut, विद्युत
विद्युत वरण महतो, सांसद

जमशेदपुर: झारखंड में 13 कोरोना पॉजिटिव मामले आने के बाद जमशेदपुर के सासंद विधुत वरण महतो ने राज्य सरकार से मांग की है कि लाॅकडाउन को राज्य में कड़ाई से पालन करवाए जाए. उन्होंने कहा कि झारखंड मे एक दिन मे नौ मामला आना निश्चय ही काफी गंभीर मामला और चिंता का विषय हैं. इसलिए राज्य सरकार को लाॅकडाउन को कड़ाई से पालन करवाना चाहिए.

सांसद का बयान

सांसद ने आगे कहा कि राज्य सरकार को उन इलाकों को पूरी तरह सील कर लाॅकडाउन कर देना चाहिए. वहां पर ना कोई जाए और ना ही कोई बाहर आए ऐसी व्यवस्था होनी चाहिए. वहां के लोगों किसी तरह का परेशानी ना हो इसका भी ख्याल सरकार को रखना चाहिए. समय-समय पर खाद्यान्न सामग्री से लेकर हर जरूरतमंद चीज वैसे जगहों में सरकार को पहुंचाना चाहिए.उन्होंने लोगों से अपील कि है कि इस वक्त वे घरों से न निकलें, क्योंकि कोरोना वायरस के संक्र॔मण को रोकने का एक ही तरीका है. सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील की.

Last Updated : Apr 10, 2020, 5:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details