झारखंड

jharkhand

जमशेदपुर: नकली पिस्टल दिखाकर नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Sep 23, 2019, 9:04 PM IST

जमशेदपुर में 16 सितबंर को नाबालिग के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने आरोपी अमित साव को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी पहले भी कई मामलों मे जेल जा चुका है.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

जमशेदपुर:शहर के सोनारी थाना क्षेत्र के फागू बाबा मंदिर में 16 सितबंर को एक नाबालिग का अपहरण कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया था. इस मामले के मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वह कदमा थाना क्षेत्र के रामजन्म नगर का रहने वाला है वह पहले भी दुष्कर्म के मामले के साथ-साथ अन्य मामलों में जेल जा चुका है. अमित साव ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है.

देखें पूरी खबर

गाढ़ाबासा से गिरफ्तार हुआ आरोपी
इस बारे में हेडक्वार्टर टू के डीएसपी अरविंद कुमार ने बताया कि बीते 16 सितंबर को सोनारी थाना क्षेत्र के फागू बाबा मंदिर के पास स्थित झाड़ियों में दो अज्ञात अपराधियों ने हथियार के बल पर एक नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया था. इस मामले का मुख्य आरोपी अमित साव को गुप्त सूचना के आधार पर सोमवार को गोलमुरी थाना क्षेत्र के गाढ़ाबासा से गिरफ्तार किया गया है.

ये भी पढ़ें-पूर्व मंत्री बंधु तिर्की को ACB कोर्ट से लगा बड़ा झटका, जमानत याचिका हुई खारिज

नकली पिस्टल दिखाकर दिया घटना को अंजाम
गिरफ्तारी के बाद उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. वहीं उसने बताया कि उसने नकली पिस्टल दिखाकर घटना को अंजाम दिया था. वहीं पुलिस ने उस नकली पिस्टल को भी बरामद कर लिया है डीएसपी ने कहा कि इस मामले में एक और आरोपी की गिरफ्तारी पहले ही हो चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details