झारखंड

jharkhand

विधायक समीर महंती ने की डीसी से मुलाकात, की गंभीर रूप से बीमार मरीजों की सहायता की अपील

By

Published : May 1, 2020, 6:13 PM IST

पूर्वी सिहभूम जिले के बहरागोड़ा के विधायक समीर महंती ने अपने विधानसभा क्षेत्र में लॉकडाउन मे हो रही परेशानी को लेकर जिले के उपायुक्त रविशंकर शुक्ला से मुलाकात की है. करीब एक घंटे की मुलाकात के बाद उपायुक्त रविशंकर शुक्ला ने उन्हें आश्वासन दिया कि उनकी हर समस्याओं का समाधान शीध्र हो जाएगा.

MLA Sameer Mahanti meets DC over problems in treatment of incurable patients
विधायक समीर महंती ने डीसी से की मुलाकात

जमशेदपुर: बहरागोड़ा के विधायक समीर महंती ने बताया कि इस लॉकडाउन में सबसे ज्यादा परेशानी असाध्य रोग से पीड़ित मरीजों को हो रही है. उन्होंने कहा कि उन्हें इलाज के लिए समय पर एंबुलेंस भी उपलब्ध नहीं हो पा रही है. उन्होंने अपनी विधानसभा क्षेत्र की घटना का जिक्र करते हुए कहा कि उनकी विधानसभा बहरागोड़ा पश्चिम बंगाल और ओड़िशा के बॉर्डर पर है. इलाज की समुचित व्यवस्था नहीं होने के कारण उनकी विधानसभा के लोग पश्चिम बंगाल या ओड़िशा बेहतर इलाज के लिए जाते हैं.

देखें पूरी खबर

हालांकि समय पर झारखंड सरकार की 108 एंबुलेंस काम नहीं आती है. समीर ने बताया कि विधानसभा में करीब 2700 लोगों ने अनाज के लिए आवेदन दिया था. लेकिन मात्र एक हजार लोगों के आवेदन को स्वीकृति मिली है. उन्होंने डीसी से कहा कि बाकी लोगों के आवेदन शीघ्र स्वीकृत करें और उन्हें अनाज दें. समीर महंती ने कहा कि उपायुक्त ने भरोसा दिलाया कि उनकी समस्या का समाधान जल्द हो जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details