झारखंड

jharkhand

By

Published : Feb 22, 2019, 9:44 PM IST

ETV Bharat / city

माधुरी दीक्षित के जबरा फैन हैं ये, 500 महिलाओं को फ्री दिखाई फिल्म, फिर हॉल के बाहर मचाया धमाल

जमशेदपुर में माधुरी दीक्षिक के फैन ने करीब 500 महिलाओं को फ्री में टोटल धमाल मूवी दिखाई. फिल्म को शहर के हर क्षेत्र से 500 से ज्यादा महिलाओं ने फ्री में देखा. इनमें चेशायर होम के विशेष बच्चे और किन्नर भी शामिल थे.

जानकारी देचे प्रशंसक

जमशेदपुर: सिने तारिका माधुरी दीक्षित की नई फिल्म टोटल धमाल को उनके फैन पप्पू सरदार ने अपने अंदाज में प्रमोट किया. उन्होंने मानगो पायल सिनेमा में शुक्रवार दोपहर शो में केवल महिलाओं और बच्चियों को फ्री में फिल्म दिखाई.

फिल्म को शहर के हर क्षेत्र से 500 से ज्यादा महिलाओं ने फ्री में देखा. इनमें चेशायर होम के विशेष बच्चे और किन्नर भी शामिल थे. फिल्म शुरू होने से पहले पप्पू सरदार ने किन्नरों और महिलाओं के साथ टोटल धमाल के गीतों पर जमकर ठुमके लगाए. इस बारे में पप्पू सरदार ने बताया कि माधुरी दीक्षित की फिल्म काफी दिनों के बाद आई है और ये फिल्म पूरी तरह पारिवारिक और कॉमेडी है. इस वजह से हमने शहर की महिलाओं को और चेशायर होम के बच्चों के साथ ही किन्नरों को फिल्म दिखाई.

जानकारी देचे प्रशंसक

वहीं, सिनेमा हॉल के मैनेजर ने कहा कि कॉमेडी फिल्म होने की वजह से लोग इसे पसंद करेंगे. उन्होंने उम्मीद जताई कि काफी दिनों के बाद माधुरी की स्क्रीन पर वापसी हुई है, तो माधुरी को देखने भी लोग हॉल में आएंगे. वहीं, बच्चों ने भी इस फिल्म को काफी पसंद किया. उन्होंने कहा कि ये फिल्म बड़ों के साथ ही बच्चों के देखने लायक भी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details