झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

JPP प्रत्याशी ने चुनाव खर्च के लिए लोगों से मांगे पैसे, कहा- जीतने पर कर दूंगा वापस

जमशेदपुर से जेपीपी प्रत्याशी चुनाव में खर्च के लिए लोगों से पैसे मांग रहे हैं. उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान अपना बैंक अकाउंट नंबर भी जारी किया. कहा कि जीत के बाद सबके पैसे लौटा दूंगा.

By

Published : Apr 30, 2019, 12:09 PM IST

में खर्च के लिए प्रत्याशी ने लोगों से मांगे पैसे

जमशेदपुर: चुनाव जीतने के लिए उम्मीदवार प्रचार-प्रसार कर लोगों से वोट की अपील कर रहे हैं. इसके लिए लाखों-लाख रूपए भी खर्च कर रहे हैं. वहीं जमशेदपुर लोसकभा सीट से जेपीपी प्रत्याशी सूर्य सिंह बेसरा ने चुनावी खर्च के लोगों से पैसे की मांग की है. इसके लिए उन्होंने अपना बैंक अकाउंट नंबर जारी कर जनता से मदद मांगा है.

चुनाव में खर्च के लिए प्रत्याशी ने लोगों से मांगे पैसे

जमशेदपुर साकची स्थित एक होटल में जेपीपी प्रत्याशी सूर्य सिंह बेसरा ने मीडिया के सामने अपना बैंक अकांउट नंबर जारी किया है. बेसरा ने चुनाव खर्च के लिए जनता से मदद मांगी है. उन्होंने कहा है कि अगर जीतूंगा तो सबके पैसे वापस भी कर दूंगा.

मीडिया से बातचीत के दौरान सूर्य सिंह बेसरा ने बताया कि चुनाव आयोग ने प्रत्याशी को 70 लाख तक खर्च करने की अनुमति दी है. कहा कि वर्तमान में खर्च को देखते हुए अकाउंट नंबर जारी कर दिया है.

जेपीपी प्रत्यासी ने कहा कि एनडीए और यूपीए दोनों के प्रत्याशी कम पढ़े लिखे हैं. उन्हें संविधान का ज्ञान नहीं है, उन्होंने मांग की है कि एमपी को कम से कम ग्रेजुएट और विधायक को इंटर तक पास होना चाहिए. उन्हें राजनीति शास्त्र की जानकारी होनी जरूरी है. उन्होंने कहा कि उनकी टक्कर भाजपा से है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details