झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

जमशेदपुर: मानव तस्कर गिरोह का पर्दाफाश, पकड़ में आया 'मैडम गैंग'

जमशेदपुर में मानव तस्करी का मामला सामने आया है. गुरुवार को स्थानीय लोगों ने एक महिला समेत पांच युवकों की जमकर पिटाई कर दी है और पुलिस के हवाले कर दिया. मामले में कदमा थाना की पुलिस ने बताया है कि मैडम नाम की महिला द्वारा मानव तस्करी का मामला सामने आया है.

By

Published : Mar 15, 2019, 5:08 AM IST

कदमा थाना.


जमशेदपुर: लौहनगरी में मानव तस्करी का मामला सामने आया है. गुरुवार को स्थानीय लोगों ने एक महिला समेत पांच युवकों की जमकर पिटाई कर दी है और पुलिस के हवाले कर दिया. मामले में कदमा थाना की पुलिस ने बताया है कि मैडम नाम की महिला द्वारा मानव तस्करी का मामला सामने आया है.

दरअसल, कदमा थाना अंतर्गत शास्त्रीनगर ब्लॉक नंबर दो में मानव तस्करी के मामले में गुरुवार की देर रात एक महिला समेत पांच युवकों की लोगों ने जमकर पिटाई कर दी. बताया जा रहा है कि शास्त्री नगर ब्लॉक नंबर तीन में रहने वाली मैडम उर्फ यशोदा नाम की महिला लड़की और औरतों को नौकरी दिलाने के बहाने मानव तस्करी कर रही है. इस मामले का खुलासा तब हुआ जब दो दिन पूर्व शास्त्री नगर के ब्लॉक नंबर तीन में रहने वाले मो सेराज की शादीशुदा बहन गायब हो गई. वहीं, सेराज के मकान में किराए में रहने वाली एक बच्चे मां भी गायब हुई थी. सबने सोचा कि पारिवारिक विवाद के कारण वह घर छोड़कर चली गई है.

कदमा थाना.

सेराज ने बताया कि मैडम उर्फ यशोदा मंगलवार को दो लोगों के साथ उनके घर आयी थी और उसकी बहन को खोज रहे थे. उस वक्त वह घर पर नहीं थी बुधवार को उसकी बहन गायब हो गई. उसे शक हुआ वहीं बस्ती की महिलाओं ने उस महिला के बारे में बताया उसके बाद उस महिला को पकड़ा गया और महिला के गिरोह में शामिल सभी युवक भी पकड़े गए.

मैडम उर्फ यशोदा के पकड़े जाने के बाद खुलासा हुआ कि दोनों महिला के गायब होने के पीछे उसका ही हाथ है.पकड़ी गयी महिला यशोदा ने अपना आरोप स्वीकारते हुए पुलिस को बताया है कि वह गायब महिलाओं को वापस ले आएगी. पुलिस ने बताया सभी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. जांच पूरी होने कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details