झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

आपत्तिजनक पोस्ट करने के आरोप में चार गिरफ्तार, सोशल मीडिया पर पुलिस की नजर

फेसबुक और ट्विटर पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाले भड़काऊ और आपत्तिजनक पोस्ट करने के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है. एसएसपी अनूप बिरथरे ने बताया कि फेसबुक समेत सोशल मीडिया पर पुलिस की नजर है.

By

Published : Apr 4, 2020, 11:39 AM IST

Offensive post, objectionable post, jamshedpur police, social media, आपत्तिजनक पोस्ट, जमशेदपुर पुलिस, सोशल मीडिया
पुलिस गिरफ्त में आरोपी

जमशेदपुर: फेसबुक और ट्विटर पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाले भड़काऊ और आपत्तिजनक पोस्ट करने के आरोप में पुलिस ने युवा कांग्रेस के प्रदेश सचिव राकेश साहू, कांग्रेस नेता बलदेव सिंह, नेपाली सेवा समिति के अध्यक्ष राम नारायण सिंह और मानगो सुंदरवन निवासी मुमताज खान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

आपत्तिजनक पोस्ट पर गिरफ्तारी
साहू समेत गिरफ्तार तीन लोगों ने फेसबुक और ट्विटर पर आपत्तिजनक पोस्ट डाला था. युवकों के पास से वह मोबाइल भी जब्त कर लिया गया है जिससे फेसबुक और ट्विटर पर आपत्तिजनक पोस्ट डाला गया. एसएसपी अनूप बिरथरे ने बताया कि फेसबुक समेत सोशल मीडिया पर पुलिस की नजर है. राकेश साहू और अन्य ने फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट डाला था, इसकी शिकायत पर कार्रवाई की गई है.

ये भी पढ़ें-कोरोना के मामले में प्रधानमंत्री के कार्यों पर राजनीति न करे कांग्रेस: रघुवर दास

एक साथ कार्रवाई

बता दें कि आरोपियों की गिरफ्तारी में डीएसपी (साइबर थाना) जयश्री कुजूर, थाना प्रभारी साइबर उपेंद्र कुमार मंडल, मानगो थाना प्रभारी मिथिलेश कुमार, आजादनगर थाना प्रभारी विष्णु राउत, बिष्टुपुर थाना प्रभारी राजेश प्रकाश सिन्हा, सोनारी थाना प्रभारी नरेश कुमार सिन्हा, कदमा थाना प्रभारी राजीव कुमार, साकची थाना प्रभारी कुणाल कुमार, साइबर थाना के प्रशिक्षु दारोगा तरुण कुमार और महेंद्र महतो शामिल थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details