झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

जमशेदपुर में गरीबों को मोदी स्टॉल लगाकर कराया गया भोजन, सोशल डिस्टेंसिंग का रखा पूरा ख्याल

कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण सरकार ने लॉकडाउन की घोषणा की है. लॉकडाउन होने से क्षेत्र के गरीब मजदूर और असहाय लोगों को भोजन की व्यवस्था करने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. ऐसे में समाज के हर वर्ग के लोग उनकी मदद को आगे आ रहे हैं.

By

Published : Apr 27, 2020, 5:03 PM IST

Food provided to poor people in Jamshedpur by putting Modi stall
जमशेदपुर में गरीब लोगों को मोदी स्टॉल लगाकर कराया गया भोजन

जमशेदपुर: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश और सांसद विद्युत वरण महतो ने पार्टी कार्यकर्ताओं को जिले में लोगों की सहायता करने के निर्देश दिये हैं. इनके निर्देश पर भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष सरोज महापात्रा द्वारा विगत 10 दिनों से चाकुलिया नगर परिषद क्षेत्र के जुगीपाड़ा स्थित रंकिणी मंदिर परिसर में मोदी आहार स्टॉल लगाकर लोगों के बीच भोजन का वितरण किया जा रहा है.

देखें पूरी खबर

इस मौके पर सांसद विद्युत वरण महतो ने कहा कि वह अपने स्तर से लोकसभा क्षेत्र के हर प्रखंड में मोदी स्टॉल लगाकर गरीबों के बीच भोजन का वितरण कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि कोई भी गरीब भूखा नहीं रहे, इस उद्देश्य से लोगों के बीच भोजन और मोदी आहार किट का वितरण किया जा रहा है.

सांसद ने कहा कि अपने लोकसभा क्षेत्र में अब तक 900 क्विंटल चावल समेत अन्य सामग्री का वितरण गरीब, मजदूर और असहाय लोगों के बीच किया है. जब तक लॉकडाउन रहेगा तब तक वह लोगों की इसी तरह से सहायता करते रहेंगे. भाजपा नेता सरोज महापात्रा ने बताया कि पार्टी के वरिय नेताओं के निर्देशानुसार लोगों के बीच भोजन का वितरण किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि विगत 10 दिनों से चाकुलिया में स्टॉल लगाकर लोगों के बीच भात दाल और सब्जी का वितरण किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें: रांची में उतरेगी CRPF की टीम, नफरत फैलाने वालों पर होगी सख्त कार्रवाईः डीजीपी

रविवार को प्रखंड के दो सुदूरवर्ती गांवों में जाकर लोगों के बीच भोजन का वितरण किया गया. सभी के बीच सोशल डिस्टेंसिंग के साथ भोजन का वितरण किया गया. इस मौके पर पूर्व जिला अध्यक्ष दिनेश साव, जिप सदस्य जगन्नाथु महतो, शतदल महतो, संजय दास, पार्थो महतो, तारक महतो, मनतोष सीट, त्रिलोचन राणा, रंजन मंडल, ओमियो महतो समेत अन्य उपस्थित थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details