झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

गैस एजेंसी संचालक के घर पर अपराधियों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, CCTV में कैद हुई घटना

जमशेदपुर के सीतारामडेरा थाना क्षेत्र में अपराधियों ने गैस एजेंसी संचालक के घर के सामने ताबड़तोड़ फायरिंग की गई. यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. फिलहाल, अपराधियों की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं. फुटेज में बाइक सवार तीन बदमाशों को फायरिंग करते देखा गया है.

By

Published : Jul 20, 2021, 2:21 PM IST

firing at the gas agency operator house in jamshedpur
पुलिस

जमशेदपुर: सीतारामडेरा थाना क्षेत्र के भालूबासा लाइन 5 में रहने वाले गैस एजेंसी संचालक राहुल कुमार के घर के सामने बीती रात स्कूटी सवार तीन अपराधियों ने ताबड़तोड़ हवाई फायरिंग की. हालांकि गोली गैस एजेंसी संचालक राहुल कुमार के घर के सामने रखे स्कार्पियों के ग्लास में जा लगी. गोली चलने के बाद घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

ये भी पढ़ें-जानिए 24 घंटे में दूसरी बार कहां बेपटरी हुई मालगाड़ी

कई सामान बरामद

जांच के क्रम में पुलिस को घटनास्थल से एक मैगजीन, जिसमें एक जिंदा गोली थी, एक खोखा और पड़ोसी के घर के पास से भी एक जिंदा गोली बरामद हुआ है. यह सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है.

देखें पूरी खबर

देर रात हुई थी फायरिंग

घटना के संबंध में राहुल ने बताया कि पहले पड़ोस में रहने वाले तुलसी साहू के घर के बाहर देर रात 12.34 बजे फायरिंग की आवाज सुनाई दी. वे जब बाहर निकले तो पाया कि एक स्कूटी पर सवार तीन अपराधी उनके भाई गौरव को जान से मारने की बात कहते हुए जा रहे थे. जाते-जाते उन्होंने घर के बाहर खड़ी कार में फायरिंग कर दी. उसने बताया कि नवंबर 2020 में भी अज्ञात अपराधियों ने उनके घर के बाहर कार में तोड़फोड़ की थी.

एसपी ने दी जानकारी

इधर, एसएसपी डॉ. तमिल वाणन ने बताया कि पुलिस सभी दृष्टिकोण से घटना को देख रही है. उन्होंने बताया कि इस मामले में कुछ हिस्ट्रीशीटर को हिरासत में लेकर पूछताछ किया जा रहा है. वहीं, मामले में पीड़ित पक्ष की ओर से सीतारामडेरा थाना में मामला दर्ज करा दिया है. उन्होंने बताया कि पुलिस जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लेगी और पूरे मामले का खुलासा कर देंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details