झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

फर्जी पुलिस वाला बनकर लोगों से वसूल रहा था पैसे, पुलिस ने किया गिरफ्तार

जमशेदपुर में एक व्यक्ति नकली पुलिस वाला बन कर एक दूध वाले हेलमेट चेकिंग के नाम पर फाइन के एवज में पैसे वसूल ले लिए. इस मामले में पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया.

पीड़ित दूध वाला

By

Published : Jul 14, 2019, 7:52 PM IST

जमशेदपुर: मानगो थाना क्षेत्र में नकली पुलिसवाला बनकर बिना हेलमेट सवार से पैसे वसूलने वाले एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में मानगो थाना पुलिस अधिकारी ने बताया कि वो बिना हेलमेट सवार व्यक्ति से हजार रुपए की मांग कर रहा था. जिसके बाद पीड़ित शख्स ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. जानकारी पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया.

देखें पूरी खबर

जानकारी के अनुसार मानगो क्षेत्र का रहने वाला शकील नाम के युवक को नशे की आदत थी. नशा करने के लिए थाना से कुछ दूरी पर दूध बेचने वाले से उसने हेलमेट चेकिंग के नाम पर फाइन के एवज में हजार रुपए की मांग की. जिसके बाद दूध वाले ने पैसे नहीं होने की बात कही. इस पर शकील उस पर कार्रवाई की धमकी दी. जिसके बाद दूध वाले ने शकील को चार सौ रुपए दे दिए. शक होने पर दूधवाले ने थाना में इसकी जानकारी दी.

इधर पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी शकील को गिरफ्तार कर लिया. इस मामले पर मानगो थाना की पुलिस अधिकारी रेमंत कुमार पान ने बताया कि युवक नकली पुलिस वाला बनकर पैसे वसूल रहा था. युवक ने दूधवाले से चार सौ रुपए वसूले थे, जिसे बरामद कर लिया गया है. मामले की पूरी छानबीन की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details