झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

मोदी साड़ी का महिलाओं में बढ़ा क्रेज, ऑनलाइन कर रही खरीदारी

ऑनलाइन शॉपिंग साइट पर प्रधानमंत्री मोदी प्रिंटेड साड़ी बिक रही है, जिसे महिलाएं काफी पसंद कर रही हैं.

By

Published : Feb 27, 2019, 7:31 PM IST

देखिए पूरी खबर

जमशेदपुरः लोकसभा चुनाव के आते ही राजनीतिक पार्टी हर तरह से अपना प्रचार प्रसार कर रही है. इसी क्रम में बीजेपी ने पीएम मोदी की तस्वीर वाली साड़ियों के जरिए प्रचार कर रही है. ये साड़ियों महिलाओं को अपनी तरफ आकर्षित कर रही है.

देखिए पूरी खबर

बीजेपी ने अपने प्रचार के लिए ऑनलाइन सेल का नया फंडा अपनाया है. इसके जरिए महिलाएं मोदी साड़ी खरीद रही हैं. ऑनलाइन शॉपिंग साइट पर प्रधानमंत्री मोदी प्रिंटेड साड़ी बिक रही है, जिसे महिलाएं काफी पसंद कर रही हैं.

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिस अंदाज में जैकेट पहनते हैं. 2014 में वह जैकेट लोगों की खास पसंद बनी हुई थी. ऑनलाइन शॉपिंग साइट पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो वाली प्रिंटेड साड़ियां महिलाओं के लिए आकर्षण का केंद्र बनी हुई है. अलग-अलग रंगों में ये साड़ियां बिक रही हैं. ऐसा पहली बार देखने को मिल रहा है कि देश के प्रधानमंत्री की फोटो प्रिंटेड साड़ियां बाजार में लाई गई हैं. हालांकि यह साड़ी सिर्फ ऑनलाइन शॉपिंग पर ही उपलब्ध है. बाजार में अभी प्रधानमंत्री मोदी की फोटो प्रिंटेड साड़ियां उपलब्ध नहीं हैं.

लोकसभा चुनाव से पहले ऑनलाइन बिकने वाली पीएम मोदी की फोटो प्रिंट वाली साड़ी भाजपा महिला कार्यकर्ताओं की पहली पसंद बनी हुई है. महिलाओं द्वारा मोदी प्रिंटेड साड़ियों का व्हाट्सएप और सोशल मीडिया के जरिए जमकर प्रचार भी किया जा रहा है.

60 वर्षीय प्रभा देवी बताती हैं कि उन्होंने पहली बार किसी नेता की फोटो वाली साड़ी देखा है. प्रधानमंत्री की फोटो वाली साड़ी देख कर वह काफी खुश हैं. वह भी इस साड़ी को बुक करवा चुकी हैं. वहीं अर्चना ने बताया कि पीएम मोदी की फोटो वाली प्रिंटेड साड़ी को लेकर वह काफी एक्साइटेड हैं कि कब उन्हें मिले और वह जल्द से जल्द पहने.

वहीं, लैपटॉप में ऑनलाइन पीएम मोदी की फोटो प्रिंटेड साड़ियों को अलग-अलग रंगों में महिलाएं पसंद कर बुक करने में लगी हुई है. पीएम मोदी फोटो प्रिंटेड वाली साड़ी की कीमत 1499 रुपए है.

जिला भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्ष नीलू सिंह ने कहा है कि हमारे लिए यह गर्व वाली बात होगी. जिस साड़ी को हम पहनेंगे उसमें देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो है. उन्होंने बताया कि साड़ियों के आंचल में पीएम मोदी की फोटो प्रिंट की गई है. आंचल सर पर रहता है और हम भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को अपने सर पर ऊंचा उठा कर रखना चाहते हैं. बस हमें साड़ी का इंतजार है,कीमत भी कम है.

हालांकि, कहा जा रहा है कि यह कोई प्रचार नहीं है. लेकिन पीएम मोदी की फोटो प्रिंटेड साड़ियां चुनावी मैदान में प्रचार प्रसार का माध्यम भी बनेगी. इससे इनकार नहीं किया जा सकता.

ABOUT THE AUTHOR

...view details