झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

जमशेदपुर के ग्रामीण क्षेत्रों में बस सेवा की मांग, JMM ने उपायुक्त को सौंपी ज्ञापन

जेएमएम ने उपायुक्त से ग्रामीण बस सेवा शुरू करने की मांग की है. जेएमएम के एक प्रतिनिधिमंडल ने डीसी से मिलकर उन्हें एक ज्ञापन सौंपा. जिसमें जमशेदपुर जिला मुख्यालय से सभी निकटवर्ती ग्रामीण क्षेत्रों में बस सेवा बहाल करने की मांग की गई.

By

Published : Jul 30, 2019, 7:18 PM IST

जमशेदपुर के ग्रामीण क्षेत्रों में बस सेवा की मांग,

जमशेदपुर:झारखंड मुक्ति मोर्चा ने उपायुक्त से ग्रामीण बस सेवा शुरू करने की मांग की है. मामले को लेकर जेएमएम का एक प्रतिनिधिमंडल डीसी से मिला और एक ज्ञापन सौंपा. ज्ञापन के माध्यम से मांग की गई कि पूर्वी सिंहभूम के जिला मुख्यालय में प्रतिदिन ग्रामीण क्षेत्र से काफी संख्या में लोग आते हैं. बस सेवा बहाल नहीं होने के कारण ग्रामीणों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है.

बस सेवा शुरु करने को लेकर उपायुक्त को सौंपा ज्ञापन

कभी-कभी तो ग्रामीणों को शहर में ही रात गुजारनी पड़ती है. इस कारण जमशेदपुर जिला मुख्यालय से सभी निकटवर्ती ग्रामीण क्षेत्रों में बस सेवा बहाल की जाए. ज्ञापन के माध्यम से डीसी को बसों का रूट भी उपलब्ध कराया गया है. इस संबंध में जेएमएम जिला अध्यक्ष रामदास सोरेन ने कहा कि जमशेदपुर शहर में काफी संख्या में लोग प्रतिदिन बसों के माध्यम से काम करने आते हैं.

हालांकि कई स्थानों पर तो निजी बस सेवा उपलब्ध है. लेकिन आज भी पूर्वी सिंहभूम जिले के कई इलाकों में परिवहन सेवा उपलब्ध नहीं है. जिससे ग्रामीणों को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है. खासकर बरसात के दिनों में काफी मुश्किलें होती हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details