झारखंड

jharkhand

जमशेदपुर: DC ने समाजिक और धार्मिक कार्यक्रमों पर लगाई रोक, जारी किया दिशा-निर्देश

By

Published : Jul 25, 2020, 10:15 AM IST

जमशेदपुर में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को लेकर जिले के धार्मिक स्थान में होने वाले कार्यक्रमों पर पूरी तरह से रोक लगा दी है. इसके साथ ही उपायुक्त ने लोगों को कोविड-19 के नियमों का पालन करने को कहा है.

DC prohibits social and religious programs in jamshedpur
डीसी कार्यालय

जमशेदपुर: जिले के उपायुक्त सूरज कुमार ने जिले में बढते कोरोना संक्रमितों की संख्या को देखते हुए जिले में सभी सास्कृतिक, धार्मिक, समाजिक और राजनीति कार्यक्रम में रोक लगा दी है. बकायदा इसके उपायुक्त सूरज कुमार ने शुक्रवार को देर रात दिशा निर्देश जारी कर दिया है.

उपायुक्त सूरज कुमार ने बताया कि कोविड-19 के संक्रमण से बचाव और रोकथाम के मद्देनजर सभी तरह के धार्मिक स्थान में होने वाले सहित अन्य कार्यक्रम पर पूरी तरह से प्रतिबंध है. इसके अलावे सामाजिक, राजनीतिक, खेलकूद, मनोरंजन, शैक्षणिक, मेले या भीड़-भाड़ वाले कार्यक्रम नहीं होने चाहिए. उक्त आदेश को लेकर जिला प्रशासन काफी संवेदनशील है. नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ डीएम एक्ट और आइपीसी की सुसंगत धाराओं में कार्रवाई की जाएगी.

ये भी देखें-जमशेदपुर: अयोध्या राम मंदिर के लिए स्वर्णरेखा और खरकई नदी के संगम स्थल से लिया गया जल

बता दें कि पूर्वी सिंहभूम जिले मे कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार वृद्धि हो रही है. जिला मे संख्या बढकर 1,244 हो गई है. मृतकों की संख्या बढकर 26 हो गई है. हालांकि काफी लोग कोरोना संक्रमण से ठीक होकर घर भी जा रहे है.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details