झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

'लॉलीपॉप लागे लू' गाने पर जमकर नाचे CM, जमशेदपुर से छत्तीसगढ़ के लिए धूमधाम से निकली बारात

टाटानगर रेलवे स्टेशन बारात पहुंचते ही मुख्यमंत्री रघुवर दास और पुत्र ललित दास स्टेशन परिसर में जमकर थिरके. इस दौरान बाराती भी थिरकने से नहीं चूके.

By

Published : Mar 7, 2019, 10:31 PM IST

जमकर थिरके सीएम रघुवर दास

जमशेदपुरः मुख्यमंत्री रघुवर दास के बेटे ललित दास की बारात निकली. एग्रिको स्थित उनके आवास से बारात निकलकर टाटानगर स्टेशन पहुंची. जहां से बाराती छत्तीसगढ़ के लिए रवाना हो गए. इस दौरान स्टेशन परिसर में सीएम बारातियों संग जमकर थिरके.

जमकर थिरके सीएम रघुवर दास

मुख्यमंत्री रघुवर दास के बेटे ललित दास की बारात टाटानगर रेलवे स्टेशन पहुंची. जहां भारी संख्या में सुरक्षा बल तैनात थे. टाटानगर रेलवे स्टेशन बारात पहुंचते ही मुख्यमंत्री रघुवर दास और पुत्र ललित दास स्टेशन परिसर में जमकर थिरके. इस दौरान बाराती भी थिरकने से नहीं चूके.

मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर टाटानगर रेलवे स्टेशन में आरपीएफ जीआरपी और जिला पुलिस बल तैनात थे. जिला के एसपी प्रभात कुमार की निगरानी में बारातियों के टाटानगर स्टेशन पहुंचने के बाद स्टेशन निदेशक के कमरे में मुख्यमंत्री रघुवर दास और पुत्र ललित दास ने ट्रेन का इंतजार किया.

हावड़ा कुर्ला शालीमार एक्सप्रेस प्लेटफार्म नंबर एक पर पहुंची. बारातियों के जाने के लिए ट्रेन में दो अतिरिक्त बोगी लगाए गए थे. जिनमें एक एसी फर्स्ट क्लास और एसी थ्री टायर था. दोनों बोगी को फुल से सजाया गया था.

करीब डेढ़ सौ के लगभग बारातियों के साथ मुख्यमंत्री रघुवर दास छत्तीसगढ़ के रायपुर के लिए ट्रेन से रवाना हुए. जहां 8 मार्च को रायपुर के रहने वाले भागीरथ साहू की पुत्री पूर्णिमा साहू के साथ ललित दास का शुभ विवाह होना है.

रवाना होने से पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा है कि यह पारिवारिक खुशी का मौका है. इस खुशी में उनके परिवार के लोग और शहर के लोग भी शामिल हैं. उन्होंने कहा कि वह राज्य की जनता की सेवा करते आ रहे हैं और इसके साथ ही पारिवारिक जिम्मेदारी को भी निभाते हैं. अब बेटे की शादी के बाद पारिवारिक जिम्मेदारी कम होगी और उनका सारा समय राज्य की जनता के लिए होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details