झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

काम किया है, तो PM के नाम पर क्यों मांग रहे वोट, जनता को बरगला रही बीजेपीः चंपई सोरेन

जमशेदपुर सीट से जेएमएम प्रत्याशी चंपई सोरेन ने बीजेपी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि हम पर उंगली उठाने वाले अपने गिरेबां में झांकें. इन पांच सालों में सरकार जनता को बरगलाने के लिए सिर्फ जुमलेबाजी और अफवाह फैलाने जैसी बातें कर रही है.

By

Published : Apr 22, 2019, 7:57 AM IST

मंच पर बैठे चंपई सोरेन

जमशेदपुर: लोकसभा चुनाव में महागठबंधन का मुख्य चुनावी कार्यालय साकची आम बागान में खोला गया. मौके पर यूपीए महागठबंधन के प्रत्याशी चंपई सोरेन और पार्टी के कई नेता मौजूद थे. जेएमएम प्रत्याशी चंपई सोरेन ने कहा कि अब गरीबों का घर टूटेगा नहीं और मजबूत बनेगा.

चंपई सोरेन का बयान

शहर के साकची आम बागान में महागठबंधन का मुख्य चुनाव कार्यालय खोला गया है. प्रत्याशी चंपई सोरेन ने कार्यालय का उद्घाटन किया. इस मौके पर महागठबंधन के सभी पार्टी के कई नेता और कार्यकर्ता भी मौजूद थे. उन्होंने कहा कि इस कार्यालय से जमशेदपुर लोकसभा चुनाव के कार्यक्रम की रूपरेखा तय की जाएगी. जेएमएम प्रत्याशी चंपई सोरेन ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि चुनाव में भाजपा के पास विकास का मुद्दा नहीं है. जनता को बरगलाने के लिए सिर्फ जुमलेबाजी और अफवाह फैलाने जैसी बातें की जा रही है. इस मौके पर उन्होंने निशाना साधते हुए कहा कि दिल्ली स्थित बीजेपी का कार्यालय कितने में बना, इतने पैसे कहां से आए. उन्होंने मुख्यमंत्री को भी आड़े हाथो लिया और कहा कि वो हताश हो गए हैं. यही वजह है कि वो कहते हैं, मुझे नहीं मोदी को देख कर वोट दें. उन्होंने आगे कहा कि शोषण करने वालों को टाइगर से डरने की जरूरत है, आम जनता को नहीं.

ये भी पढ़ें-रांचीः हत्या या हादसा, कब्र खोदकर निकाली गई लाश देगी गवाही!

वहीं, झारखंड विकास मोर्चा के केंद्रीय महासचिव अभय सिंह ने कहा कि सरकार ने साक्षरता के नाम पर ग्रामीण क्षेत्र में कई स्कूलों को बंद कर दिया. जो किसी काले इतिहास की तरह है. उन्होंने झारखंड के मुख्यमंत्री पर निशाना साधा और कहा कि मुख्यमंत्री जनता के पोषक होते हैं, लेकिन शोषक बन कर मकानों पर बुलडोजर चलाया गया और पीएम आवास देने की घोषणा की गई. लेकिन दाम नहीं बताया गया. आज दो कमरे का मकान 7 लाख में लेने को कहा जा रहा है. जबकि उसकी कीमत डेढ़ से दो लाख होनी चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details