झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

बीडीओ साहब का अनोखा फरमान: देसी मुर्गा ले आओ, नहीं तो कल से ऑफिस मत आना

बीडीओ साहब हर दिन अपने कर्मचारियों से देसी मुर्गा मांगते हैं, कर्मचारी द्वारा उनके आदेश का पालन नहीं करने पर उसे नौकरी से निकालने का नोटिश भी दे दिया गया है. भला ऐसे अधिकारियों से राज्य का विकास कैसे संभव हो सकता है.

By

Published : Jul 13, 2019, 11:41 PM IST

Updated : Jul 14, 2019, 5:09 AM IST

बीडीओ ने कंप्यूटर ऑपरेटर को नौकरी से निकाला

जमशेदपुर:चाकुलिया प्रखंड के बीडीओ लेख राज नाग का कंप्यूटर ऑपरेटर विक्रम उपाध्याय से देसी मुर्गा मंगवाने का ऑडियो लीक हुआ है. ऑडियो में बीडीओ कंप्यूटर ऑपरेटर को मुर्गा लाने का आदेश दे रहे हैं और नहीं लाने पर नौकरी से छुट्टी करने का धमकी दे रहे हैं.

बीडीओ पर देसी मुर्गा मांगने का आरोप

बीडीओ साहब को कम्प्यूटर ऑपरेटर से मुफ्त में एक देसी मुर्गा हर दिन चाहिए और मुर्गा लाने की जवाबदेही प्रखंड के कर्मचारियों की है. मुर्गा नहीं देने पर कर्मचारी को नौकरी से हाथ धोना पड़ा है. बीडीओ कार्यालय के अनुबंधकर्मी कंप्यूटर ऑपरेटर विक्रम उपाध्याय के साथ यह बातचीत का ऑडियो क्लिप 20 जून के बताया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें:-जमशेदपुर: रेड क्रॉस की ओर से पूर्व डीसी को किया गया सम्मानित

कम्प्यूटर ऑपरेटर विक्रम ने हर दिन बीडीओ के मुर्गा लाने का विरोध किया जिसके बाद उसे नौकरी से हटाने का फरमान निकाला गया है. ऑडियो क्लीप में बीडीओ साहब विक्रम को ये भी कह रहे हैं कि जिस दिन तुम ऑफिस नहीं आते हो उस दिन दफ्तर के अन्य कर्मचारी पांडेय जी,खोखन भी मुर्गा लाता है.

कम्प्यूटर आपरेटर बिक्रम उपाध्याय ने कहा कि बीडीओ लेखराज नाग ने घरेलू सामान बाजार से मांगते थे. इसके लिए कभी पैसा देते थे, तो कभी कम पैसा देते थे. उन्होंने बताया कि सामान नहीं लाने से हाजरी भी काट दिया जाता था. फिलहाल ईटीवी भारत इस वायरल ऑडियो क्लिप का पुष्टि नहीं करता है.

Last Updated : Jul 14, 2019, 5:09 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details