झारखंड

jharkhand

पूर्व CM अर्जुन मुंडा ने व्यापारियों से की मुलाकात, कहा- जनता की राय से बनेगा घोषणा पत्र

By

Published : Feb 28, 2019, 4:26 AM IST

Updated : Feb 28, 2019, 7:00 AM IST

भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय संगठन द्वारा निर्देशित कार्यक्रम में लोगों के मन की बात कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम के तहत पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा व्यापारियों और औद्योगिक इकाइयों के प्रतिनिधियों के साथ सीधा संवाद किया. साथ ही उनसे फीडबैक लिया. इसके अलावा लोगों से मोदी सरकार के कार्यकाल के बारे में विचार लिया.

जानकारी देते अर्जुन मुंडा

जमशेदपुर: भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय संगठन द्वारा निर्देशित कार्यक्रम में लोगों के मन की बात कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम के तहत पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा व्यापारियों और औद्योगिक इकाइयों के प्रतिनिधियों के साथ सीधा संवाद किया. साथ ही उनसे फीडबैक लिया. इसके अलावा लोगों से मोदी सरकार के कार्यकाल के बारे में विचार लिया.

जानकारी देते अर्जुन मुंडा

अर्जुन मुंडा ने लोगों से कहा देश में पहली बार हुआ है कि किसी प्रधानमंत्री ने सोचा है कि सभी की राय से घोषणा पत्र बने. उसी के मद्देनजर पूरे भारत में सभी वर्ग के लोगों से भारतीय जनता पार्टी के द्वारा राय लिया जा रहा है. सबकी राय अलग-अलग जगहों से 10 मार्च तक संग्रह करना है. उन रायों को 20 सदस्य टीमों के पास रखा जाएगा. जो सबसे अच्छा राय होगा उसे भारतीय जनता पार्टी आने वाले लोकसभा चुनाव में अपने घोषणापत्र में रखेगी.

इस कार्यक्रम में काफी संख्या में उद्यमी के साथ-साथ होटल व्यवसाय से जुड़े लोग भी शामिल थे. सभी लोगों ने अपनी समस्या पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा के पास रखा. वहीं, उन्होंने सभी को भरोसा दिलाया कि उनकी जो भी समस्या है उसका जल्द ही समाधान हो जाएगा.

Last Updated : Feb 28, 2019, 7:00 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details