झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

जमशेदपुर: कोरोना को लेकर प्रशासन अलर्ट, रात 8 बजे के बाद खुली 3 दुकानों को किया सीज

कई दुकानें रात 8 बजे के बाद खुली पाइ जाने पर दुकानदारों को फटकार लगाई और चेतावनी भी दी. वहीं, कदमा में कार्यपालक दंडाधिकारी चंद्रदेव प्रसाद ने 3 दुकानों को रात 8 बजे के बाद खुली पाए जाने के कारण सील किया गया.

By

Published : Apr 10, 2021, 2:03 AM IST

Updated : Apr 10, 2021, 5:22 AM IST

Administration seized 3 shops in jamshedpur
कोरोना को लेकर प्रशासन अलर्ट

जमशेदपुर: कोरोना संक्रमण रुकने का नाम नहीं ले रहा है. एक बार फिर जमशेदपुर इसकी चपेट में आ गया है. वहीं, कोरोना को लेकर राज्य सरकार की ओर से जारी गाइडलाइन का पालन सही ढंग से हो, इसे लेकर पूर्वी सिंहभूम जिला प्रशासन ने कमर कस ली है. इसके तहत शुक्रवार रात 8 बजे धालभूम एसडीओ नीतीश कुमार सिंह ने शहर के टेल्को, बारीडीह, सिदगोड़ा, गोलमुरी और साकची की बाजारो के साथ चौक-चौराहों का जायजा लिया.

देखें पूरी खबर

इसे भी पढ़ें: दुमका में सड़क हादसे में एक शख्स की मौत, बिहार के सीतामढ़ी का रहने वाला था युवक

वहीं, इस दौरान उन्होंने कई दुकानें रात 8 बजे के बाद खुली पाइ जाने पर दुकानदारों को फटकार लगाई और चेतावनी भी दी. वहीं, कदमा में कार्यपालक दंडाधिकारी चंद्रदेव प्रसाद ने 3 दुकानों को रात 8 बजे के बाद खुली पाए जाने के कारण सील किया गया.

प्रशासन ने दुकानदारों को दी चेतावनी

वहीं, इस सबंध में धालभूम एसडीओ नीतीश कुमार सिंह ने बताया कि बढ़ते कोरोनो संक्रमण की संख्या को देखते हुए राज्य सरकार ने आठ बजे के बाद दुकानों को बंद करने का आदेश जारी किया. कुछ दुकानदारों ने मान लिया है, लेकिन कई दुकानदार आठ बजे के बाद भी दुकान खोलकर रखे हुए हैं. वैसी दुकानों में तीन दुकानों को सील कर दिया गया है. कई दुकानदारों को चेतावनी दी गई है. उन्होंने कहा कि कल से अगर कोई दुकान रात के 8 बजे के बाद दुकान खुली रहेगी, तो वैसे दुकानदारों से फाइन वसूला जाएगा.



Last Updated : Apr 10, 2021, 5:22 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details