झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

शादी का झांसा देकर युवती को ले गया कानपुर, अधजली स्थिति में अस्पताल में भर्ती

हजारीबाग के रहने वाली एक युवती अधजली स्थिति में अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है. उसे एक युवक शादी का झांसा देकर कानपुर ले गया गया था जहां उसे केरोसिन छिड़ककर जलाने का प्रयास किया गया.

By

Published : May 5, 2019, 1:31 PM IST

इलाज के लिए भर्ती युवती

हजारीबाग: बगोदर की रहने वाली 16 वर्षीय नाबालिक को मुकेश पासवान नाम का युवक एक महीने पहले घर से लेकर भाग गया था. लेकिन उसके पिता को उसकी बेटी अधजली स्थिति में मिली है. अब वो अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है.

देखें पूरी खबर

दरअसल, उसके पिता गणेश सिंह ने बताया कि उसकी बेटी को मुकेश कुमार पासवान ने उसके घर से ही भगा कर ले गया था. कानपुर में उसके साथ गलत करना चाहता था जब इसने विरोध किया तो मिट्टी तेल छिड़ककर उसे आग के हवाले कर दिया. वह जैसे-तैसे कानपुर में इलाज कराकर धनबाद पहुंची और धनबाद में फिर से उसका इलाज किया गया. धनबाद से ही उसने अपने पिता को इसकी जानकारी दी. उसके पिता ने धनबाद जाकर अपनी बेटी को हजारीबाग लाया जहां उसका इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ें-कांग्रेस ने कसा तंज, कहा- नक्सलियों के सफाए का दावा करने वाले CM अपनी ही पार्टी के कैंडिडेट का दफ्तर नहीं बचा पाए

वहीं, उसके पिता का कहना है कि उसकी बेटी 40 फीसदी से अधिक जली हुई है यह घटना एक मई के आसपास की है. रविवार को धनबाद से उसे हजारीबाग लाया गया अब पीड़ित परिवार न्याय चाहता है. इस बाबत हजारीबाग सदर अस्पताल के कर्मचारियों ने उसे मदद भी किया और बेहतर इलाज के लिए रांची भेजने की कवायद की जा रही है.
पीड़ित परिवार बगोदर का रहने वाला है वही युवक विष्णुगढ़ का रहने वाला है. इस मामले को लेकर एफआईआर दर्ज की जा चुकी है प्रारंभिक जानकारी मिल रही है शादी का झांसा देकर युवक ने युवती को अपने साथ कानपुर ले गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details