झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

हजारीबाग: सड़क दुर्घटना में ट्रेनी दारोगा की मौत, 2 जवान घायल

एनएच-33 पर सड़क दुर्घटना के दौरान ट्रेनी दारोगा की मौत हो गई है. मृतक का नाम सौरव सिंह है, जो मूल रूप से बिहार सहरसा का रहने वाला था. दारोगा वर्तमान में हजारीबाग के पदमा पुलिस ट्रेनिंग में ट्रेनिंग ले रहा था.

By

Published : Mar 21, 2019, 7:07 AM IST

वीडियो में देखें पूरी खबर

हजारीबाग: एनएच-33 पर सड़क दुर्घटना के दौरान ट्रेनी दारोगा की मौत हो गई है. मृतक का नाम सौरव सिंह है, जो मूल रूप से बिहार सहरसा का रहने वाला था. दारोगा वर्तमान में हजारीबाग के पदमा पुलिस ट्रेनिंग में ट्रेनिंग ले रहा था.

मृतक सौरभ सिंह इसी साल दारोगा की परीक्षा पास कर हजारीबाग में ट्रेनिंग ले रहा था. मृतक के पिता का नाम अरविंद सिंह है, जो झारखंड पुलिस में गुमला में पदस्थापित हैं. छुट्टी के दौरान मृतक के पिता अरविंद सिंह हजारीबाग स्थित अपने आवास पर आए हुए थे. हजारीबाग झील के पास अपार्टमेंट में उनका परिवार रहता है. घटना के बाद पूरे परिवार में मातम छा गया है. वहीं, सूचना के बाद ट्रेनिंग पा रहे कई दरोगा हजारीबाग सदर अस्पताल पहुंचे और घटना की जानकारी ली.

वीडियो में देखें पूरी खबर

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि मृतक सौरव सिंह अपने दो मित्रों के साथ घाटो किसी अन्य मित्र से मिलने जा रहा था. इसी दौरान डेमोटांड़ के पास गाड़ी अनियंत्रित हो गई और पलट गई. जिससे घटनास्थल पर ही सौरव सिंह की मौत हो गई. वहीं अन्य दो लोग घायल हैं. घायलों को बेहतर इलाज के लिए रांची रेफर कर दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details