झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

अफीम और नगदी के साथ 3 व्यक्ति गिरफ्तार, गुप्त सूचना पर की गई कार्रवाई

हजारीबाग में चौपारण पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापामारी कर 3 व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार लोगों के पास से 16 ग्राम अफीम और एक लाख 24 हजार रुपए नगद के साथ 2 मोबाइल और 2 बाइक बरामद किया गया है.

By

Published : Nov 29, 2020, 6:59 PM IST

three people arrested in hazaribag
अफीम के साथ तीन लोग गिरफ्तार

हजारीबाग: चौपारण थाना क्षेत्र के सांझा के उपवन होटल से चौपारण पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापामारी कर 3 व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए लोगों के पास से नमूने के लिए रखा 16 ग्राम अफीम और एक लाख 24 हजार रुपए नगद 2 मोबाइल और 2 बाइक बरामद किया गया है. चौपारण थाना में कांड संख्या 446/20 धारा 414/34 भादवि और 17(A) 18 एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जेल भेजने की तैयारी में जुट गई है.

देखें पूरी खबर

इस संबंध में इंस्पेक्टर उत्तम कुमार तिवारी ने चौपारण थाना में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए बताया की तीनों मोहन साव, तीजन कुमार, और संतोष कुमार केरेडारी थाना अतंर्गत बरियातू निवासी है, जो चतरा जिले के लावलौंग निवासी गोवर्धन साव से अफीम खरीदने आए थे.

ये भी पढ़ें-रांची के 3 परीक्षा केंद्र पर आयोजित हुई कैट-2020 की परीक्षा, 3500 परीक्षार्थी हुए शामिल

गिरफ्त में आए अपराधकर्मियों के निशानदेही पर पुलिस ने लावलौंग में भी छापामारी किया लेकिन सभी तस्कर भागने में सफल हो गए. बता दें कि चौपारण चतरा जिले से सटे होने के कारण अफीम तस्करी का सेफ जोन माना जाता रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details