झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

हजारीबाग की कटकमसांडी प्रमुख कुमारी श्रीति ने खाया जहर

हजारीबाग की कटकमसांडी प्रमुख कुमारी श्रीति पांडे ने खुदकुशी की कोशिश की है. उन्होंने जहर खा लिया जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में हजारीबाग सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उनका इलाज जारी है. आत्महत्या की कोशिश आपसी कलह बताई जा रही है.

By

Published : May 7, 2019, 6:17 PM IST

प्रमुख कुमारी श्रीति पांडे

हजारीबाग: कटकमसांडी की जनप्रतिनिधि ने आत्महत्या करने का प्रयास किया है. जिसे गंभीर हालत में सदर अस्पताल हजारीबाग लाया गया. जहां उसका इलाज चल रहा है.

अस्पताल में भर्ती प्रमुख कुमारी श्रीति पांडे

क्यों खाया जहर
कटकमसांडी प्रमुख कुमारी श्रीति पांडे क्यों जहर खाई इस बात को लेकर जानकारी नहीं मिल पा रही है. लेकिन सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि आपसी कलह से परेशान होकर उन्होंने यह कदम उठाया है. जिसे देखने के लिए स्थानीय विधायक मनीष जायसवाल भी सदर अस्पताल पहुंचे और घटना की जानकारी ली.

थाने तक पहुंचा मामला
श्रीति पांडे की शादी कटकमसांडी में हुई है. उनके पिता का घर गिरिडीह है और उनके दो बेटे भी हैं. श्रीति पांडे ने इस बाबत कुछ भी कहने से इनकार किया. लेकिन अब मामला थाने तक पहुंच चुका है और इसे लेकर पुलिस तफ्तीश करना शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें-झारखंड-पश्चिम बंगाल की सीमा पर एसएसटी की कार्रवाई, 3.15 लाख रुपये जब्त

स्थानीय विधायक पहुंचे
वहीं, विधायक मनीष जायसवाल ने कहा कि किसी को भी इस तरह का कदम नहीं उठाना चाहिए और किसी को इतना निराशावादी भी नहीं होना चाहिए. उन्होंने कहा कि समस्या आती है तो उसे बात से हल निकालने की जरूरत होती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details