झारखंड

jharkhand

By

Published : May 12, 2020, 10:43 PM IST

Updated : May 13, 2020, 9:57 AM IST

ETV Bharat / city

हजारीबाग में मिले 6 कोरोना पॉजिटिव मरीज, राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या हुई 173

मंगलवार को हजारीबाग के विष्णुगढ़ में 6 कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए गए हैं. ये सभी लोग मुंबई से यहां लौटे थे. सभी को अब मेडिकल कॉलेज अस्पताल में क्वॉरेंटाइन किया जाएगा. इससे पहले भी जिले में 4 कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए गए थे.

corona,कोरोना
एचएमसीएच की भवन

हजारीबाग: जिले में मंगलवार को छह नए कोरोना पॉजिटिव मरीज जांच के दौरान पाए गए हैं. सभी कोरोना पॉजिटिव मरीज विष्णुगढ़ के रहनेवाले हैं. इसके साथ ही झारखंड में संक्रमित कुल मरीजों की संख्या 173 हो गई. इसके पहले जमशेदपुर से 2, गिरिडीह से 1 और रांची से 1 संक्रमित मरीज की पुष्टि हुई थी.

इन मरीजों के बारे में बताया जा रहा है कि ये सभी मुंबई से यहां पहुंचे थे. जिनका सैंपल जांच के लिए जमशेदपुर भेजा गया था, जमशेदपुर में सभी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. अब जिला प्रशासन इन लोगों की ट्रेवल हिस्ट्री खंगाल रही है. बता दें कि इसके पहले भी हजारीबाग में चार कोरोना संक्रमित मरीज पाए गए थे. जिसमें से तीन ठीक होकर घर लौट चुके हैं और एक पॉजिटिव मरीज का अभी भी हजारीबाग मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज चल रहा है. पॉजिटिव रिजल्ट की खबर आने के बाद से जिला प्रशासन भी सक्रिय हो गया है. सभी मरीजों को अब मेडिकल कॉलेज अस्पताल में क्वॉरेंटाइन किया जाएगा.

Last Updated : May 13, 2020, 9:57 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details