झारखंड

jharkhand

By

Published : Aug 26, 2020, 9:24 PM IST

ETV Bharat / city

हजारीबाग में स्कूल में चोरी मामले में एफआईआर हुआ दर्ज, चोरों ने नगद समेत कई समानों को उड़ाया

हजारीबाग के चौपारण प्रखंड के रामपुर स्थित प्रोजेक्ट प्लस टू उच्च विद्यालय में 23 अगस्त की रात्रि अज्ञात चोरों ने विद्यालय के कार्यालय की खिड़की को तोड़कर लगभग पचास हजार रुपये मूल्य के सामान चुरा ले गए. इस संबंध में विद्यालय के प्रधानाचार्य मनोज यादव ने थाना में आवेदन दिया था.

School robbery case
स्कूल में चोरी का मामला

हजारीबागःजिले के चौपारण प्रखंड के रामपुर स्थित प्रोजेक्ट प्लस टू उच्च विद्यालय में 23 अगस्त की रात्रि अज्ञात चोरों ने विद्यालय के कार्यालय की खिड़की को तोड़कर लगभग पचास हजार रुपये मूल्य के सामान चुरा ले गए. इस संबंध में विद्यालय के प्रधानाचार्य मनोज यादव ने थाना में आवेदन दिया था. उनके आवेदन पर थाना कांड संख्या 302/20 में धारा 461, 379 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें-सुशांत सिंह राजपूत को चांद पर भी दिखता था फ्यूचर, ऐसा शख्स भला क्यों करेगा सुसाइड, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

प्रधानाचार्य ने बताया कि अन्य दिनों की तरह जब विद्यालय पहुंचे तो विद्यालय के कार्यालय की खिड़की टूटी पाई गई. इस पर चोरी की अंदेशा होने पर चौपारण थाना प्रभारी नितिन कुमार सिंह को सूचना दी गई. सूचना मिलते ही थाना प्रभारी ने पीएसआई मणिलाल सिंह को दल बल के साथ घटनास्थल पर भेजा और पुलिस की मौजूदगी में विद्यालय के कार्यालय के दरवाजा खोला गया. जहां 17 पीस सीलिंग फैन, एक टैब, एक जेट पंप, दो एलईडी बल्ब एवं दो बैट और एक बॉल चोरों ने चोरी कर लिया. इस पर प्रभारी थाना प्रभारी ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है. जल्द ही चोरों की पहचान कर कार्रवाई की जाएगी. बता दें की इसके पहले भी इस विद्यालय में चोरी की घटना हो चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details