झारखंड

jharkhand

अपराध के बढ़ते ग्राफ पर विपक्ष की तीखी प्रतिक्रिया, कहा- अपराधियों के सामने नतमस्तक हुई सरकार

By

Published : Feb 25, 2021, 10:30 AM IST

झारखंड में दिन-ब-दिन बढ़ते अपराध को देखते हुए विपक्ष लगातार सरकार पर निशाना साध रहा है. इस सिलसिले में हजारीबाग पहुंचे बीजेपी विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ने सरकार पर आरोप लगाया है कि यह सरकार अपराधियों पर नकेल कसने में विफल है और अपराधियों के सामने नतमस्तक हो गई है.

babulal statement against government
पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी

हजारीबागः झारखंड में बढ़ते अपराध को लेकर विपक्ष ने अब हमलावर तेवर अपना लिया है. हजारीबाग में बाबूलाल मरांडी ने सरकार को घेरते हुए कहा कि झारखंड में अपराधियों के सामने सरकार नतमस्तक हो गई है. तभी अपराध, लूट, दुष्कर्म और हत्या जैसी घटना बढ़ती जा रही है. इसे रोकने के लिए सरकार के पास योजना नहीं है.

देखें पूरी खबर

झारखंड में इन दिनों अपराध का ग्राफ बढ़ा है. विगत दिनों गुमला में हुए 5 लोगों की हत्या, हजारीबाग में एलएनटी कंपनी के पदाधिकारी की गोली मारकर हत्या, लूट जैसी घटनाओं में वृद्धि हुई है. ऐसे में अब विपक्ष इसे लेकर सरकार को घेरने के मूड में है.

ये भी पढ़ें-बजट सत्र हंगामेदार होने के आसार, विपक्ष के कड़े तेवर ने सत्ता पक्ष की बढ़ाई बेचैनी

हजारीबाग पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने सरकार पर आरोप लगाया कि सरकार अपराधियों पर नकेल कसने में पूर्ण रूप से विफल है या कहा जाए तो सरकार अपराधियों के सामने नतमस्तक हो गई है. इस कारण घटनाएं बढ़ी हैं.

उन्होंने कहा कि अपराधी व्हाट्सएप में फिरौती मांग रहे हैं और उनकी गिरफ्तारी नहीं हो रही है. ऐसे में समझा जा सकता है कि राज्य में कानून व्यवस्था नाम की चीज नहीं रह गई है. इससे सिर्फ व्यापारी वर्ग ही नहीं आम जनता भी परेशान है. आने वाले सत्र में विपक्ष सरकार को कई मुद्दों पर घेरने की योजना बना रहा है. उसमें अपराध भी एक बड़ा मुद्दा हो सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details