झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

हजारीबाग: खस्ताहाल सड़कों से मंत्री सीपी सिंह ने झाड़ा पल्ला, कहा- सरकार नहीं कॉन्ट्रैक्टर जिम्मेदार

इन दिनों पूरे हजारीबाग में कई जगह सड़कों का निर्माण युद्धस्तर पर चल रहा है. आने वाले कुछ दिनों के अंदर आदर्श आचार संहिता लागू होने वाली है. आदर्श आचार संहिता लागू होने के पहले कई कांट्रेक्टर जिन्होंने काम लिया है वो काम तय समय के अंदर पूरा करने के लिए युद्धस्तर से लगे हुए हैं. ऐसे में कई जगहें हैं जहां गुणवत्तापूर्ण काम नहीं किया गया.

By

Published : Mar 7, 2019, 10:19 AM IST

जानकारी देते मंत्री सीपी सिंह

हजारीबाग: जिले की बदहाल सड़कों को लेकर मंत्री सीपी सिंह ने पल्ला झाड़ते हुए ने कहा कि खराब सड़क निर्माण के लिए सरकार जिम्मेदार नहीं है. इसके लिए सीधे तौर पर कॉन्ट्रैक्टर दोषी होता है. अगर इसकी शिकायत की जाती है तो मामले की जांच के बाद कार्रवाई भी होती है.

दरअसल, इन दिनों पूरे हजारीबाग में कई जगह सड़कों का निर्माण युद्धस्तर पर चल रहा है. आने वाले कुछ दिनों के अंदर आदर्श आचार संहिता लागू होने वाली है. आदर्श आचार संहिता लागू होने के पहले कई कांट्रेक्टर जिन्होंने काम लिया है वो काम तय समय के अंदर पूरा करने के लिए युद्धस्तर से लगे हुए हैं. ऐसे में कई जगहें हैं जहां गुणवत्तापूर्ण काम नहीं किया गया.

जानकारी देते मंत्री सीपी सिंह

हजारीबाग के विधायक मनीष जायसवाल के आवास के सामने खराब सड़क का निर्माण किया गया. जिसकी गुणवत्ता को देखते हुए विधायक ने विभाग को खत लिख कर शिकायत दर्ज कराई है. सिर्फ एक ही रोड नहीं हजारीबाग में कई ऐसे रोड हैं जिनकी स्थिति बेहद खराब है. निर्माण के कुछ ही दिन के अंदर वहां गिट्टी बाहर निकल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details