झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

अंतरराष्ट्रीय ब्राह्मण समाज ने भाजपा उम्मीदवार अन्नपूर्णा देवी की जीत को लेकर किया हवन

भाजपा ने जीत का भरोसा करते हुए पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रवींद्र राय की टिकट काटकर अन्नपूर्णा देवी को कोडरमा से उम्मीदवार बनाया. ऐसे में कहीं न कहीं अन्नपूर्णा देवी की साख भी इस चुनाव में लगी हुई है. वर्तमान में एग्जिट पोल बता रहा है कि कोडरमा में आमने-सामने की लड़ाई है.

By

Published : May 22, 2019, 9:05 PM IST

भाजपा उम्मीदवार अन्नपूर्णा देवी की जीत को लेकर हवन

हजारीबाग/बरकट्ठा: लोकतंत्र का महापर्व मतगणना के बाद सम्पन्न हो जाएगा. ऐसे में उम्मीदवारों की धड़कन तेज होती जा रही है. वहीं, दूसरी ओर कार्यकर्ता भी 23 मई का इंतजार कर रहे हैं कि मतगणना सम्पन्न हो ओर उनकी विजय हो. जीत को लेकर अन्नपूर्णा देवी के पक्ष में अंतरराष्ट्रीय ब्राह्मण समाज ने इचाक स्थित बुढ़िया माता के दरबार में हवन कर जीत की कामना की.

वीडियो में देखें पूरी खबर

कोडरमा लोकसभा सीट हाई प्रोफाइल सीट मानी जा रही है. यहां से झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी अपनी किस्मत आजमा रहे हैं, तो दूसरी ओर भाजपा से अन्नपूर्णा देवी चुनावी मैदान में हैं. अन्नपूर्णा देवी पहले राजद की प्रदेश अध्यक्ष रही है. उन्होंने पार्टी को अलविदा कहने के बाद भाजपा का दामन थामा.

ऐसे में पार्टी ने जीत का भरोसा करते हुए पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रवींद्र राय की टिकट काटकर अन्नपूर्णा देवी को कोडरमा से उम्मीदवार बनाया. ऐसे में कहीं न कहीं अन्नपूर्णा देवी की साख भी इस चुनाव में लगी हुई है. वर्तमान में एग्जिट पोल बता रहा है कि कोडरमा में आमने-सामने की लड़ाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details