झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

सड़क पर आई जनप्रतिनिधि-अफसर की लड़ाई, राजनीति का अड्डा नहीं बनेगा नगर निगम

हजारीबाग नगर निगम के अधिकारी और जनप्रतिनिधि की लड़ाई अब कार्यालय से बाहर निकलकर सड़क पर आ गई है. पिछले एक सप्ताह से जहां एक को नगर निगम की महापौर रोशनी तिर्की कार्यपालक अधिकारी सुरेश यादव, राजकुमार लाल के बीच जारी है.

By

Published : Mar 7, 2019, 7:54 PM IST

देखें पूरी खबर.

हजारीबाग: नगर निगम के अधिकारी और जनप्रतिनिधि की लड़ाई अब कार्यालय से बाहर निकलकर सड़क पर आ गई है. पिछले एक सप्ताह से जहां एक को नगर निगम की महापौर रोशनी तिर्की कार्यपालक अधिकारी सुरेश यादव, राजकुमार लाल के बीच जारी है.

नगर निगम की महापौर रोशनी तिर्की ने कार्यालय से बाहर अपने आवास में प्रेस वार्ता कर सनसनीखेज खुलासा किया था. उन्होंने आरोप लगाया था कि आदिवासी महिला होने के कारण उन्हें तंग किया जा रहा है. साथ ही काम नहीं करने दिया जा रहा है, उन्होंने कार्यपालक पदाधिकारी और उपमहापौर राजकुमार लाल के ऊपर कई आरोप लगाए. तो उपमहापौर राजकुमार लाल ने अपने सारे आरोप को बेबुनियाद और झूठा करार दिया. राजकुमार लाल ने कहा कि किसी को भी नगर निगम में राजनीति करने नहीं दिया जाएगा.

देखें पूरी खबर.

वहीं, अब कार्यपालक पदाधिकारी ने एक सप्ताह बाद अपनी चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने कहा कि आदिवासी महिला या किसी अन्य तरह की बातें जो महापौर कह रही हैं, वह गलत है. उन्होंने कहा कि हम सभी यहां क्षेत्र के विकास के लिए काम कर रहे हैं. यह मामला इतना बढ़ गया था कि इस मामले को लेकर झारखंड सरकार के मंत्री सीपी सिंह को भी हस्तक्षेप करना पड़ा था और कहा था कि मामले का निपटारा किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details