झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

हजारीबाग में निकाला गया मोहर्रम का जुलूस, DC और SP ने लिया सुरक्षा का जायजा

हजारीबाग में सोमवार की रात को मोहर्रम का जुलूस निकाला गया. जुलूस में शामिल लोगों ने हुसैन की याद में नारे लगाए. इस दौरान सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे.

By

Published : Sep 10, 2019, 9:37 AM IST

मोहर्रम का जुलूस निकाला गया

हजारीबाग: जिले में मोहर्रम का जुलूस निकाला गया. इस दौरान विभिन्न अखाड़े के युवकों ने कलाबाजी का प्रदर्शन किया. जुलूस में शामिल अकीदतमंदों ने हुसैन की याद में नारे लगाए. कड़ी सुरक्षा के बीच शहर के विभिन्न मार्गों से जुलूस गुजरा. इस दौरान सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम किए गए थे. सुरक्षा का जायजा देर रात हजारीबाग के उपायुक्त भुवनेश प्रताप सिंह और पुलिस अधीक्षक मयूर पटेल ने लिया.

देखें पूरी खबर

सुरक्षा का जायजा लिया डीसी और एसपी
मोहर्रम की नवमी जुलूस सोमवार को हजारीबाग के विभिन्न चौक चौराहों से गुजरा. इस दौरान विभिन्न अखाड़ों के युवकों ने पारंपरिक खेलों का प्रदर्शन किया. जुलूस में शामिल लोगों ने हुसैन की याद में नारे लगाए. इस मौके पर पुलिस पदाधिकारी सुरक्षा में तैनात रहे. हजारीबाग के एसपी और डीसी ने सुरक्षा का जायजा लेने के लिए विभिन्न चौक चौराहों का निरीक्षण किया. इसके साथ ही पदाधिकारियों को सुरक्षा में किसी भी तरह की चूक न हो इसे लेकर हिदायत भी दी.

ये भी पढ़ें-मोहर्रम पहलाम का जुलूस आज, हुसैन की सदाओं से गूंजेगा कर्बला

सादे लिबास में भी पुलिस जवान तैनात
हजारीबाग के झंडा चौक पर मोहर्रम के जुलूस के अवसर पर ताजिया भी निकाली गई. बता दें कि इस बार मोहर्रम को लेकर पुलिस ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम करने के दावे कियं हैं. भारी संख्या में पुलिस फोर्स चौक चौराहे पर तैनात किए गए हैं. कई पुलिस अधिकारी सादे लिबास में भी तैनात किए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details