झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

कांग्रेस में प्रवक्ता पद की वैकेंसी, प्रतियोगिता के जरिए उम्मीदवारों का होगा चयन

कांग्रेस में प्रवक्ता पद के लिए प्रतियोगिता का आयोजन कराया जाएगा. यंग इंडिया बोल कार्यक्रम के तहत प्रतियोगिता का आयोजन होगा. ऑनलाइन आवेदन करने के बाद बढ़ती बेरोजगारी, महंगाई, कोरोना काल में लापरवाही, निजीकरण जैसे मुद्दों पर बहस कराया जाएगा.

By

Published : Apr 15, 2022, 9:59 AM IST

Congress Spokespersons
कांग्रेस में प्रवक्ता पद की वैकेंसी

हजारीबाग: कई राज्यों में चुनावी हार का स्वाद चख चुकी कांग्रेस अब पार्टी के लिए वैसे प्रवक्ता की तलाश में है जो कांग्रेस की नीतियों को सही तरीके से आम जनता तक पहुंचा सके. इसको लेकर पार्टी एक प्रतियोगिता कराने जा रही है. ताकि जिला से लेकर राष्ट्रीय स्तर के प्रवक्ता का चयन हो सके.

ये भी पढ़ें- लोहरदगा हिंसा पर जुबानी जंग तेज, रघुवर के बयान पर कांग्रेस-JMM ने जताया एतराज

धारदार प्रवक्ता की तलाश के लिए हजारीबाग में यंग इंडिया बोल कार्यक्रम की शुरुआत की गई. इस मौके पर युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुबोध जी मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहे. यंग इंडिया बोल कार्यक्रम के तहत प्रवक्ता पद के लिए प्रतियोगिता आयोजित होगी. सर्वप्रथम जिला स्तर पर इसका आयोजन किया जाएगा जिसमें पांच लोगों का चयन होगा. वही लोग राज्य स्तर के प्रतियोगिता में भाग लेंगे. राज्य स्तर के लिए चुने गए उम्मीदवारों में राष्ट्रीय स्तर के प्रवक्ता का चयन होगा. प्रवक्ता पद के लिए आवेदन ऑनलाइन किया जाएगा जिसका विषय होगा बढ़ती बेरोजगारी, महंगाई, कोरोना काल में लापरवाही, निजीकरण. इन सभी मुद्दों पर बहस आयोजित की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details