झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

हजारीबाग: भ्रष्टाचार को लेकर ACB अलर्ट, दारु थाने का ASI गिरफ्तार

दारू थाना के एएसआई को भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (ACB) की टीम ने बुधवार सुबह 10 हजार रुपए घूस लेते हुए रंगेहाथों गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तारी के बाद एसीबी एसपी सुदर्शन मंडल ने बताया कि इस संबंध में जांच पड़ताल की जा रही है. साथ ही इस संदर्भ में आगे की कार्रवाई जारी है.

By

Published : Jul 31, 2019, 6:11 PM IST

10 हजार धूस लेते ASI गिरफ्तार

हजारीबाग: एसीबी की टीम को 1 सप्ताह के अंदर दूसरी सफलता हाथ लगी है. दारू थाने में पदस्थापित एएसआई सुखराम भगत को घूस लेते गिरफ्तार किया है. आरोपी सुखराम भगत केस मैनेज करने के नाम पर 10,000 रुपये घूस ले रहे थे जिस दौरान उन्हें ACB की टीम ने धर दबोचा.

10 हजार घूस लेते ASI गिरफ्तार

एएसआई सुखराम भगत पर आरोप है कि पीड़ित परिवार का नाम केस से हटाने के एवज में उन्होंने 10 हजार रुपये की मांग की थी. बता दें कि उस मामले में कुल 5 लोग आरोपी बनाए गए थे और प्रत्येक का नाम हटाने के एवज में 2000 रुपये की मांग की गई थी. जिसकी शिकायत पीड़ित ने निगरानी विभाग में की थी. इसके बाद निगरानी टीम ने थाना परिसर के अंदर से एसआई सुखराम भगत को घूस की रकम के साथ हिरासत में ले लिया.

हाल के दिनों में कई सरकारी सेवक घूस लेते हुए गिरफ्तार हुए हैं. निगरानी टीम ने कई दफ्तरों में कार्रवाई भी की है. ऐसे में विभाग का कहना है कि अगर कोई भी व्यक्ति घूस मांगे तो उसकी गुप्त जानकारी ACB की टीम को जरुर दें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details