झारखंड

jharkhand

सड़क हादसे में एक ही परिवार के 2 लोगों की मौत, परिजनों ने अस्पताल में किया हंगामा

By

Published : Jun 8, 2019, 12:22 PM IST

हजारीबाग में भीषण सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के 2 लोगों की मौत हो गई है. जबकि एक युवक घायल है, जिसे इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया गया है.

सड़क हादसे में दो लोगों की मौत

हजारीबाग: जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सिलवार पहाड़ के पास दुर्घटना में दो युवक की मौत हो गई. इसमें एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे बेहतर इलाज के लिए रांची रेफर कर दिया गया है.

देखेे पूरी खबर

जानकारी के अनुसार, घटना हजारीबाग बगोदर रोड की है. मृतक का नाम अजीत कुमार यादव है, जो 18 साल का है. जबकि दूसरे का नाम राजेश कुमार यादव है, जिसकी उम्र 20 साल है. दोनों कॉलेज में पढ़ाई कर रहे थे.

ये भी पढ़ें-खूनी संघर्ष में मौत के बाद हंगामा, अस्पताल में मारपीट, आक्रोश

घटना के बारे में बताया जा रहा है शाम में अपने घर से घूमने के लिए मोटरसाइकिल से तीनों युवक निकले. इसी बीच पीछे से आ रही पिकअप वैन ने उसे टक्कर मार दी. जिससे दोनों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. वहीं एक की स्थिति गंभीर है. घायल को गंभीर अवस्था में सदर अस्पताल भेजा गया जहां मरीज के परिजनों ने जमकर हंगामा किया.

इस दौरान आउटडोर में बैठे स्वास्थ्य कर्मी को भी चोट आई है और उसका भी इलाज अस्पताल में कराया गया है. परिजनों का कहना है कि लापरवाही के कारण एक की मौत हो गई और दूसरा जो घायल है उसका भी ठीक से इलाज नहीं किया गया और रांची रेफर कर दिया गया.

घटना के बाद अतिरिक्त सुरक्षा बल तैनात कर दिया गया और तीन थाना के थाना प्रभारी को सदर अस्पताल आना पड़ा. वहीं, घटना की जानकारी मिलने के बाद सदर एसडीपीओ कमल किशोर भी सदर अस्पताल पहुंचे और आक्रोशित लोगों को शांत कराया. देर रात दोनों मृतकों का पोस्टमार्टम करा उनके परिजनों को सौंप दिया गया. हजारीबाग एसडीपीओ ने बताया कि स्थिति को देखते हुए अतिरिक्त सुरक्षा बल तैनात किया गया है और आक्रोशित लोगों को समझाया गया है. फिलहाल स्थिति शांतिपूर्ण है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details