झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

गिरिडीहः युवक ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, शराब और डेंड्राइट की थी लत

गिरिडीह के पचंबा थाना इलाके के चैताडीह में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. युवक की पत्नी ने बताया कि मजीद हमेशा शराब और डेंड्राइट का नशा करता था और खाने पीने के लिए घर में हमेशा झगड़ा करता था.

By

Published : Aug 1, 2019, 10:38 PM IST

मजीद का शव

गिरिडीह: पचंबा थाना इलाके के चैताडीह में शराब और डेंड्राइट के नशे का आदि हो चुके एक युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी. 28 वर्षीय अन्नू उर्फ मजीद अंसारी के परिजनों का घटना के बाद से रो-रोकर बुरा हाल है.

युवक ने की खुदकुशी

फांसी लगाकर खुदकुशी
थाना प्रभारी शर्मानंद सिंह ने मृतक की मां से घटना की जानकारी ली. मृतक मजीद की मां मरियम खातून ने बताया कि उसकी बहू बच्चों के साथ मायके गई हुई है. रात में मजीद अकेले ही अपने घर में सोया हुआ था. गुरुवार को जब देर तक दरवाजा नहीं खोला तो वह उसे जगाने गई. काफी देर तक दरवाजा खटखटाया गया, लेकिन मजीद ने दरवाजा नहीं खोला. ऐसे में आसपास के लोगों को बुलाया गया और दरवाजा को तोड़ा गया, तो देखा की मजीद ने फांसी लगाकर जान दे दी है.

नशा का आदि था मजीद
मजीद की पत्नी ने बताया कि वो हमेशा शराब और डेंड्राइट का नशा करता था और खाने पीने के लिए घर में हमेशा झगड़ा करता था. चार दिन पहले भी घर के राशन को लेकर झगड़ा हुआ. जिससे नाराज होकर वह मायके चली गई थी.

ये भी पढ़ें-रामगढ़ की 6 से ज्यादा स्टील फैक्ट्रियां बंद, मजदूरों पर गिरी गाज

नशे के लिए पैसा नहीं मिलने पर आत्महत्या की आशंका
मामले की जांच करने के बाद थाना प्रभारी शर्मानंद सिंह ने कहा कि छानबीन में पता चला कि मजीद शराब और डेंड्राइट के नशे का आदि हो चुका था. संभवतः नशा के लिए पैसा नहीं मिलने के कारण ही उसने फंदा लगाकर आत्महत्या की है. फिलहाल पचंबा थाना प्रभारी शर्मानंद सिंह ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details