झारखंड

jharkhand

गिरिडीह: 72 घंटे के लिए धनवार बाजार में संपूर्ण तालाबंदी, कोरोना से बचाव को लेकर लिया गया फैसला

By

Published : Jul 21, 2020, 2:01 AM IST

गिरिडीह जिले के धनवार बाजार को अगले तीन दिनों के लिए बंद कर दिया गया है. कोरोना संक्रमण को देखते हुए यह निर्णय लिया गया है.

Three days lockdown imposed in Dhanwar bazar giridih
धनवार बाजार

गिरिडीह: रांची में इलाजरत धनवार मेन रोड की एक महिला कोरोना संक्रमित मिली है. महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव मिलने के बाद खोरीमहुआ अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार सिंह ने सोमवार की शाम से धनवार बाजार में पूर्ण तालाबंदी की घोषणा कर दी है. यह तालाबंदी 72 घंटे के लिए लगाया गया है.

सोमवार की शाम को इसे लेकर बाजार में प्रचार-प्रसार भी किया गया. एसडीएम ने बताया कि कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए यह निर्णय लिया गया है. कहा कि कोरोना चेन को तोड़ना जरूरी है. ऐसे में धनवार बाजार को बंद किया जा रहा है. इस दौरान लोग घर में रहें. मास्क लगाए और सोशल डिस्टेंसिग का पालन करें. उन्होंने कहा कि तीन दिनों बाद की स्थिति का आकलन किया जाएगा और आगे का निर्णय लिया जाएगा. बता दें कि गिरिडीह में हर रोज मरीजों की संख्या बढ़ रही है. इससे लोगों में डर व्याप्त है.

ये भी पढ़ें:कांग्रेस के आरोप पर सचिन पायलट का पलटवार, 'छवि बिगाड़ने की हो रही कोशिश'
चेंबर के आह्वान का नहीं हुआ असर
इधर, चेंबर ऑफ कॉमर्स जिला कमिटी द्वारा सुबह 8 से एक बजे दोपहर तक प्रतिष्ठान को बंद रखने का आह्वान किया गया था, लेकिन शहरी इलाके में किसी प्रकार का असर देखने को नहीं मिला. शहर की दुकानें खुली रही और भीड़ भी दुकानों के बाहर देखने को मिली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details