झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

गिरिडीह: पुल के नीचे गिरा ट्रक, बाल-बाल बचे चालक और खलासी

डुमरी-बेरमो पथ पर पोरदाग के पास पुल धंस जाने से माल लदा ट्रक पुल से नीचे गिर गया. हादसे में चालक और खलासी बाल-बाल बच गये. ट्रक ब्रीक लोड कर आसनसोल से रामगढ़ जा रहा था.

By

Published : Jan 5, 2020, 4:01 PM IST

truck collapsed under the bridge
ट्रक पुल से गिरा

डुमरी, गिरिडीह:रविवार को निमियाघाट थाना क्षेत्र के डुमरी-बेरमो पथ पर पोरदाग के पास पुल धंस जाने से माल लदा एक ट्रक पुल से नीचे गिर गया. हालांकि इस दुर्घटना में ट्रक चालक और सहचालक बाल-बाल बच गये. चालक उत्तम शर्मा को मामूली रूप से चोट आई है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने एहतियातन क्षतिग्रस्त पुल के दोनों ओर सड़क पर मिट्टी गिरा कर पुल से वाहनों का आवागमन रोक दिया है.

वीडियो में देखिए पूरी खबर

घटना के संबंध में बताया जाता है कि धनबाद निवासी ट्रक चालक उत्तम शर्मा आसनसोल से ब्रीक लोड कर रामगढ़ जा रहा था. इसी क्रम में पोरदाग के समीप डुमरी-बेरमो पथ पर बने पुल का किनारे का हिस्सा धंस गया और ट्रक अंनियत्रित होकर पुल से 20 फीट नीचे जा गिरा. इस दुघटना में चालक उत्तम शर्मा और सह चालक तपश बनर्जी बाल-बाल बच गये.

ये भी पढ़ें-रिम्स के सुपर स्पेशलिटी ब्लॉक में पारा मेडिकल कर्मियों की कमी, डॉक्टरों को हो रही परेशानी

घटना के बाद सड़क पर दोनों ओर से परिचालन बंद कर दिया गया है. बताया जाता है कि उक्त पुल वर्षो से क्षतिग्रस्त था. विभाग का इस ओर कोई ध्यान नहीं था. अगर विभाग पुल की मरम्मती समय-समय पर करवाता तो ये दुघर्टना नहीं होती.

ABOUT THE AUTHOR

...view details