झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

दो दिन पहले हुई महिला की हत्या मामले में गंभीरता से हो रही जांच, फोरेंसिक टीम पहुंची घर

गिरिडीह में दो दिन पहले हुए हत्या के मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है. इस मामले में अभी तक जांच में हत्या के पीछे संपति विवाद कारण बताया जा रहा है.

By

Published : Feb 6, 2020, 11:26 PM IST

Serious investigation of woman's murder in giridh
हत्या मामले में जांच

गिरिडीहः मुफस्सिल थाना इलाके के कैलीबाद गांव में विधवा लीलावती देवी की हत्या की गुत्थी सुलझाने में पुलिस जुटी हुई है. बुधवार को शव मिलने के बाद डीएसपी संतोष कुमार मिश्र और इंसपेक्टर रत्नेश मोहन ठाकुर हर बिंदु पर जांच कर रहे हैं.

देखें पूरी खबर

गुरुवार को फोरेंसिक की टीम भी मृतका के घर पहुंची और हर कमरे से सबूत का जुगाड़ किया गया. इस दौरान फोरेंसिक टीम ने घर के अंदर के अलमारी और बक्से से हाथों के निशान का सैंपल उठाया. इधर इस बीच मामला संपति विवाद में हत्या की तरफ इशारा कर रहा है. मृतका के पुत्र सूरज साव और पुत्रवधु गीता देवी का कहना है कि उसके घर से नगदी और जेवरात के साथ कुछ महत्वपूर्ण कागजात भी गायब है.

ये भी पढ़ें-तीर्थयात्रा पर UP जाएंगे सीएम हेमंत सोरेन, प्रसिद्ध तीर्थ स्थल का करेंगे दर्शन

मृतका की बहु गीता देवी ने बताया कि वह और उसके पति जब बच्चों के साथ देवघर में थे, तभी मंगलवार की रात अंतिम बार सास लीलावती देवी से फोन पर बात हुई थी. जिसमें लीलावती देवी ने बताया कि देवघर के बुढ़ई थाना क्षेत्र के दरंगा गांव का रिश्तेदार कैलीबाद आया था. जहां वह कैलीबाद में ही रात को सोना चाहता था. लेकिन लीलावती इंकार कर दिया. बावजूद वह घर के दुसरे हिस्से में चोरी-छिप सो गया. बताया कि लीलावती देवी के नाम से बुढ़ई के दरंगा गांव में कुछ जमीन है जिसपर उसके रिश्तेदार की नजर है. इधर पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details