झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

गिरिडीह में अवैध कोयला खनन पर पुलिस की कार्रवाई, 30 टन कोयला जब्त

गिरिडीह में अवैध कोयला खनन की सूचना पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 3 जगहों पर छापेमारी की. इस दौरान पुलिस ने एक मालवाहक और 6 बाइक समेत 30 टन कोयले को जब्त किया है. ये कार्रवाई आईपीएस नाथू सिंह मीणा के नेतृत्व में की गई. बताया जा रहा है कि पुलिस को लगातार सूचना मिल रही थी कि कोलियरी से सटे इलाकों में अवैध कोयला खदान का संचालन रात में किया जा रहा है. यहां से कोयले को बैलगाड़ी और बाइक से लादकर तस्करी के लिए भेजा जाता है.

By

Published : Mar 30, 2019, 3:13 PM IST

पुलिस द्वारा जब्त कोयला

गिरिडीह: अवैध कोयला खनन की सूचना पर प्रशिक्षु आईपीएस ने कार्रवाई की है. आईपीएस नाथू सिंह मीणा ने तीन स्थानों पर छापेमारी कर एक मालवाहक, 6 बाइक समेत 30 टन कोयले को जब्त किया है.

बताया जा रहा है कि आईपीएस सह मुफस्सिल थाना प्रभारी नाथू सिंह मीणा को लगातार सूचना मिल रही थी कि कोलियरी से सटे इलाके में अवैध कोयला खदान का संचालन रात में किया जा रहा है. यहां से कोयला को बैलगाड़ी और बाइक से लादकर तस्करी के लिए भेजा जाता है.

वीडियो में देखें पूरी खबर

सूचना पर शनिवार सुबह एक साथ भदुवा, सतिघाट और भूतनाथ के पास छापेमारी की गई. इस कार्रवाई से खदान के संचालक और मजदूर तो भाग गए, लेकिन एक मालवाहक पकड़ा गया. आईपीएस ने कहा कि इस मामले में खदान संचालकों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details