झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

दो दिनों से लापता बच्चे की हत्या, गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क किया जाम

दो दिनों से लापता बच्चे की लाश मिलने के बाद जमुआ के चतरो पूरनाबथान के ग्रामीण आक्रोशित हो गए. शव को देखकर लग रहा है कि बेरहमी से बच्चे की हत्या की गई है. इस मामले में पुलिस छानबीन कर रही है.

By

Published : Jul 16, 2022, 9:42 PM IST

Updated : Jul 16, 2022, 9:56 PM IST

murder of child missing for two days in giridih jamua
murder of child missing for two days in giridih jamua

जमुआ, गिरीडीह: देवरी थाना क्षेत्र के चतरो पूरनाबथान से लापता किशोर बबलू कुमार हाजरा उर्फ गोलू का शव मिलने से सनसनी फैल गयी है. बबलू का शव उसके घर के पीछे पेड़ के पास पाया गया. शव को देख कर आशंका जतायी जा रही है निर्ममता से बच्चे की हत्या की गयी है.

ये भी पढ़ें:आपसी विवाद में हुई चाकूबाजी, एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल

वारदात के विरोध में आक्रोशित ग्रामीणों ने जमुआ देवघर पथ और चतरो गावां सड़क को चतरो स्थित बजरंग मोड़ के पास जाम कर दिया. ग्रामीण वरीय अधिकारी को घटनास्थल पर बुलाने की मांग करते रहे. ग्रामीणों का कहना था कि किशोर बबलू उर्फ गोलू की निर्ममता पूर्वक हत्या की गयी. घटना में संलिप्त लोगो को चिन्हित कर अविलंब गिरफ्तार किया जाय. घटना की सूचना पर गावां अंचल के इंस्पेक्टर सहदेव प्रसाद, देवरी के थाना प्रभारी विपिन कुमार, एसआई प्रतीत टोपनो दल बल के साथ जाम स्थल पर पहुंचकर ग्रामीणों से जाम हटाने की अपील की, लेकिन वरीय पुलिस अधिकारियों को बुलाने की मांग कर जाम हटाने से इनकार कर दिया. हालांकि काफी समझाने के बाद ग्रामीण सड़क से हट गए.

देखें वीडियो

पुरनीगढ़िया गांव निवासी मुसो हाजरा का 13 वर्षीय पुत्र बबलू कुमार ऊर्फ गोलू गुरुवार दोपहर 3:30 बजे घर से निकलकर चतरो बजरंग मोड़ की तरफ गया था. जब वह वापस नहीं लौटा तो 4 बजे शाम से खोजबीन शुरू की गई, लेकिन उसका पता नहीं चला. ऐसे में परिजन परेशान हो गए और देर रात तक खोजबीन शुरू की. रात लगभग 1 बजे इसकी जानकारी देवरी थाना प्रभारी बिपिन सिंह को दी गई. वहीं शुक्रवार की सुबह तक जब पता नहीं चला तो लोगों ने चतरो के बजरंग मोड़ के पास जमुआ-देवघर पथ को जाम कर दिया. सुबह 11:30 बजे सड़क जाम कर लोग बच्चे की बरामदगी की मांग करने लगे. पुलिस ने इस दौरान बच्चे की सकुशल बरामदगी की बात कही थी. इस बीच शनिवार को बच्चे की लाश मिली जिसे लोग और आक्रोशित हो गए.

Last Updated : Jul 16, 2022, 9:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details