झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

घर में घुसकर महिला के साथ किया दुष्कर्म, फिर केरोसिन छिड़कर उसके शरीर में लगा दी आग

गिरिडीह के बेंगाबाद थाना क्षेत्र में एक महिला के साथ घर में घुसकर दुष्कर्म किया गया. उसके बाद उसे जलाने की कोशिश भी की गई.

By

Published : Jun 9, 2019, 1:32 PM IST

कॉन्सेप्ट इमेज

गिरिडीह: जिले के बेंगाबाद थाना क्षेत्र में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. जहां विवाहिता के साथ घर में घुसकर दुष्कर्म किया गया है. घटना के बाद आरोपी ने महिला के शरीर में आग लगा दी.

जानकारी देते डीएसपी

जानकारी के अनुसार, वारदात को शनिवार रात लगभग दो बजे अंजाम दिया गया. फिलहाल पीड़िता को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. महिला का कहना है कि उसके पति काम के लिए कोलकाता गए हैं. जबकि उसकी सास रात में एक शादी समारोह में शामिल होने दूसरे गांव गयी थी.

ये भी पढ़ें-दर्दनाक सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत, स्थानीय लोगों में आक्रोश

महिला के घर में अकेले होने का फायदा उठाकर गांव का एक युवक उसके घर में जबरन घुस आया और उसके साथ दुष्कर्म करने के बाद उसके शरीर में किरासन तेल छिड़क कर आग लगा दी. घटना के बाद जब ग्रामीण जुटे तो युवक भाग निकला. घटना की जानकारी मिलने के बाद डीएसपी संदीप सुमन समदर्शी और बेंगाबाद थाना प्रभारी प्रशांत कुमार पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी.

पुलिस ने कहा है कि महिला को जलाया गया है. दुष्कर्म की बात कही जा रही है अभी महिला बोलने की स्थिति में नहीं है स्थिति ठीक होने के बाद बयान दर्ज किया जाएगा. वैसे आरोपी को खोज की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details