झारखंड

jharkhand

By

Published : Jun 19, 2020, 7:18 PM IST

ETV Bharat / city

जमीन विवाद में एक शख्स की हत्या, पांच घायल

जमीन विवाद को लेकर मारपीट की घटनाओं में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. इसी कड़ी में गिरिडीह के बरवाडीह गांव में जमीन विवाद को लेकर हुई मारपीट में एक बुजुर्ग की मौत हो गई, जबकि पांच लोग घायल हैं. पुलिस ने मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.

man murdered in land dispute in giridih, man murdered in giridih, murdered in land dispute in giridih, crime news of giridih, गरिडीह में जमीन विवाद में एक शख्स की हत्या, गिरिडीह में एक शख्स की हत्या, गरियाडीह में जमीन विवाद में हत्या
रामधनी महतो का शव

गिरिडीह: तिसरी थाना इलाके के बरवाडीह गांव में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई. मारपीट की इस घटना में एक की मौत हो गई, जबकि पांच व्यक्ति घायल हो गए. मृतक का नाम 50 वर्षीय रामधनी महतो है. घटना को लेकर दोनों पक्षों की ओर से एफआईआर दर्ज करवाई गई है और तीन लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है.

देखें पूरी खबर

जमीन विवाद में हत्या

जानकारी के अनुसार, दोनों पक्ष रिश्तेदार हैं और जमीन को लेकर काफी दिनों से विवाद चला आ रहा था. तिसरी थाना प्रभारी उत्तम कुमार उपाध्याय ने बताया कि रामधनी की मौत के पहले उनका फर्द बयान लिया गया था. जिसके आधार पर पर सात लोगों के खिलाफ कांड संख्या 50/20 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है.

ये भी पढ़ें-ACB की टीम ने क्लर्क को घूस लेते रंगे हाथ किया गिरफ्तार, वंशावली बनाने के नाम पर ले रहा था रुपये

तीन लोगों की गिरफ्तारी

मामले में सोना महतो, चमारी यादव, मनोज यादव को गिरफ्तार किया गया है, जबकि दूसरे पक्ष के आवेदन पर कांड संख्या 51/20 दर्ज किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details