झारखंड

jharkhand

शख्स ने की आत्महत्या, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

By

Published : Jun 17, 2020, 7:24 PM IST

गिरिडीह जिले के डुमरी थाना क्षेत्र के जामताड़ा स्थित बेड़वा गली में महेश राणा नाम के शख्स ने आत्महत्या कर ली. वहीं घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Suicide in Giridih, news of suicide in Giridih, news of Dumri police station Giridih, गिरिडीह में आत्महत्या, गिरिडीह में आत्महत्या की खबरें, डुमरी थाना गिरिडीह की खबरें
मृतक महेश राणा का शव और लोगों की भीड़

गिरिडीह: जिले के डुमरी थाना क्षेत्र के जामताड़ा स्थित बेड़वा गली में एक व्यक्ति ने आत्महताया कर ली. मृतक का नाम महेश राणा था. बेटी ने बताया कि पिता की दिमागी हालत कुछ दिनों से ठीक नहीं थी.

जानकारी देती मृतक की बेटी

'कुछ दिनों से ठीक नहीं थी दिमागी हालत'
मृतक की बेटी रिया कुमारी ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि मंगलवार की रात शराब के नशे में उसके पापा महेश राणा घर आए और फिर दरबाजा बंद कर सो गए थे. देर रात 12 बजे तक परिवार के सभी सदस्य सोए नहीं थे. उस वक्त कुछ नहीं हुआ था. सुबह जब उसके पिता ने देर तक दरवाजा नहीं खोला तो शक होने पर खिड़की तोड़कर देखा तो उनका शव रूम में पड़ा दिखा. बेटी ने बताया कि पिता की दिमागी हालत कुछ दिनों से ठीक नहीं थी.

ये भी पढ़ें-कोरोना ने घटाई आम लोगों की इनकम, अब लगातार बढ़ रहे पेट्रोल-डीजल की कीमत से जनता त्रस्त



पांच बेटी और एक बेटे को अपने पीछे छोड़ गए राणा
बताया जाता है कि मृतक की पांच बेटी और एक बेटा है. मृतक की पत्नी डुमरी रेफरल अस्पताल में कार्यरत है. इधर सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, और पूरे मामले की जांच में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details