झारखंड

jharkhand

साइबर अपराध के आरोपी के तलाश में गुजरात पुलिस पहुंची बेंगाबाद, एक गिरफ्तार

By

Published : Aug 23, 2020, 10:16 PM IST

गुजरात पुलिस ने गिरिडीह से साइबर अपराध के एक आरोपी को बेंगाबाद के महदैया से गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी को गुजरात पुलिस अपने साथ गुजरात लेकर जाने की प्रक्रिया में जुटी हुई है.

Giridih Police Station
गिरिडीह पुलिस स्टेशन

गांडेय, गिरिडीहः साइबर अपराध के एक आरोपी को गुजरात पुलिस ने बेंगाबाद के महदैया से गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी को गुजरात पुलिस अपने साथ गुजरात लेकर जाने की प्रक्रिया में जुटी हुई है. बताया जा रहा कि जिले के बेंगाबाद थाना क्षेत्र के सोनबाद पंचायत स्थित महदैया निवासी मनोज कुमार मंडल उर्फ मंटू पर चालीस हजार रुपये ठगी का आरोप है.

ये भी पढ़ें- कोविड-19 ने बदला पुलिसिंग का अंदाज, ऑनलाइन शिकायत पर तत्काल हो रही कार्रवाई

इस बाबत जानकारी देते हुए गुजरात पुलिस टीम में शामिल एसआई डीजे लकुम ने बताया कि आरोपी मनोज कुमार मंडल उर्फ मंटू पर गुजरात के सावरगढ़ जिला स्थित हिम्मत नगर थाना में साइबर फ़्रॉड कर चालीस हजार रुपये ठगी करने का मामला भुक्तभोगी द्वारा दर्ज कराया गया है. छानबीन के क्रम में अपराध के तार गिरिडीह के बेंगाबाद से जुड़ा पाया गया. जिसके बाद हिम्मत नगर थाने से पुलिस टीम बेंगाबाद पहुंची और बेंगाबाद पुलिस के सहयोग से आरोपी को गिरफ्तार किया गया. बताया कि आरोपी मनोज मंडल कमीशन पर काम करता है. टाटा स्काई और डिश टीवी के रिचार्ज के बहाने से उसने साइबर फ़्रॉड कर भुक्तभोगी के खाते से चालीस हजार रुपये उड़ा लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details